सलमान खान को छोड़ सूरज बड़जात्या किसी और को बनाएंगे फिल्म का हीरो
सलमान खान को छोड़ सूरज बड़जात्या किसी और को बनाएंगे फिल्म का हीरो
Share:

आपकी बता दे, बॉलीवुड का राजश्री प्रोडक्शन हमेशा ही दर्शकों के लिए पारिवारिक फिल्म लेकर आता है. दर्शकों को ऐसी फिल्में पसंद भी आती हैं और काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिलता है. वैसे ही राजश्री प्रोडक्शन के फिल्म मेकर सूरज बड़जात्या एक बार फिर अपनी कला ऐसी ही फिल्ल्म में दिखने जा रहे हैं. जी हाँ, आपको जानकारी दे दे सूरज फिर से एक पारिवारिक फिल्म लेकर जल्दी ही लौट रहे हैं. साल 2015 में आयी इनकी 'प्रेम रतन धन पायो' से इन्हे अपार सफलता मिली थी और उसी को देखते हुए ये नयी फिल्म पर काम करने जा रहे हैं.

खबरें ये भी मिल रही हैं कि सूरज ने इस फिल्म की कहानी भी लिख ली है जिसके लिए वो अब चेहरे तलाश रहे हैं जो इस फिल्म के लिए सही और सटीक बैठे. हालाँकि इस फिल्म की कहानी का कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन जल्दी ही इस बारे में भी पता चल जायेगा. कहानी के बारे में इतनी खबर मिली है कि फिल्म में चार किरदार हैं जिनकी कहानी अलग अलग है और इन्ही पर आधारित ये फिल्म होगी.

फिल्म के लिए खास बात ये है कि सलमान खान और सूरज बड़जात्या का रिश्ता पुराना है. उसी को देखते हुए सुरन ने ‘प्रेम रतन धन पायो’ में इनके साथ काम किया था. लेकिन ये बात साफ़ है कि इस फिल्म में सूरज सलमान खान के साथ काम नहीं करेंगे क्योकि उनके पास तारीख नहीं है. वहीँ फिल्म के डायरेक्टर भी वही होंगे जो 'प्रेम रतन..' के डायरेक्टर हैं.

अब देखा जायेगा कि फिल्म में कौन होता है सलमान खान की जगह और इस फिल्म में क्या खास होगा. सलमान खान ने अपनी पहली फिल्म 'मैंने प्यार किया' भी राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले ही काम किया था. सलामन खान के होते हुए फिल्में तो हिट होती हैं लेकिन उम्मीद करते हैं ये फिल्म सलमान खान के ना होते हुए भी अच्छी साबित होगी.

दिलजीत की फैन हुई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, कर रही है खूब तारीफ

इस वजह से फिर टली मूवी अय्यारी की रिलीज डेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -