जल्द ही आपके दिलों पर राज करने आ रही है ये नई कार
जल्द ही आपके दिलों पर राज करने आ रही है ये नई कार
Share:

KIA इंडिया इंडियन मार्केट में कई और प्रोडक्ट्स को पेश कर रही है. इलेक्ट्रिक और CNG कारों सहित कई नए मॉडल्स के साथ कंपनी अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार करने की योजना बना रहे है. ख़बरों की माने तो, किआ जल्द ही कई नई कारें पेश की जा सकती है. Kia EV6 को लेकर पहले ही स्थित साफ़ हो चुकी है. जिसके साथ साथ, भी कई कारें लाइन अप में हो सकती है.  

KIA Sonet CNG: किआ ने इंडिया में  Sonet CNG पर भी काम करना शुरू कर चुकी है. इसे भी आगामी कुछ माह में पेश किया जाने वाला है. Kia Sonet CNG को 1.0L, 3-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल मोटर के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जो 118bhp और 172Nm का टार्क पैदा करने में सक्षम होने वाला है. सबकॉम्पैक्ट SUV के CNG वैरिएंट में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी दिया जा रहा है.

New Kia पेट्रोल एसयूवी:  ख़बरों का कहना है कि KIA इंडिया एक नई छोटी पेट्रोल SUV पर भी काम करने में लगी हुई है, जो बड़े पैमाने पर बाजार को टारगेट कर सकती है. इसे बिल्कुल नए फ्लेक्सिबल प्लेटफॉर्म पर डिजाइन भी किया जा सकता है. जिसमे 1.2 लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल या 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है, जिसका इस्तेमाल ग्रैंड i10 Nios हैचबैक में भी किया गया है. 

New Kia इलेक्ट्रिक एसयूवी: अपने ईवी मॉडल लाइनअप का विस्तार करने के लिए KIA  इंडिया एक नई एंट्री-लेवल इलेक्ट्रिक SUV पर भी काम कर रही है. हालांकि, इसके बारे में अभी अधिक सूचना सामने नहीं आई है.

होंडा ने पेश की अपनी नई बाइक, जानिए क्या है खासियत

कम से कम दाम में आज ही घर लेकर आए ये कार

कम मूल्य ही नहीं बल्कि फीचर्स में भी शानदार है ये कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -