जल्द ही इस कलाकार के घर गूंजने वाली है किलकारियां

हाॅलीवुड अभिनेत्री और मार्वल एवेंजर्स फ्रेंचाइजी के LOKI यानी टॉम हिडलेस्टन के घर जल्द ही नन्हें बच्चे की किलकारी सुनाई देने वाली है। टॉम हिडलेस्टन की मंगेतर जावे एश्टन प्रेग्‍नेंट हैं। कपल ने वैसे तो प्रेग्नेंसी की खुशखबरी फैंस के साथ आध‍िकारिक तौर पर शेयर नहीं की लेकिन बुधवार को जावे एश्टन को बेबी बम्‍प के साथ मूवी 'मिस्‍टर मैल्‍कम लिस्‍ट' के प्रीमियर भी देखा जा चुका है। इस बीच 37 वर्ष की जावे ऑफ-शोल्‍डर फ्लोर लेंथ वाली श‍िफॉन गाउन में नजर आई थी। रेड कार्पेट पर जावे बड़ी खूबसूरती से और काॅन्फिडेंस से अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट भी किया जा चुका है।

जावे एश्‍टन की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर जहां उनके और Tom Hiddleston के फैंस बहुत ही खुश हैं। वहीं सोशल मीडिया पर सेलेब्रिटीज ने भी बधाई के मेसेज भी साझा किया जा चुका है। टॉम और जावे ने इसी साल जून माह में सगाई रचा ली थी। टॉम और जावे की सगाई की चर्चा तब शुरू हुई थी, जब वर्ष 2022 के BAFTA अवॉर्ड में ऐक्‍ट्रेस के हाथों में हीरे की अंगूठी में दिखाई दी थी। जिसके उपरांत ही जून महीने में एक इंटरव्यू में टॉम ने जावे संग अपनी सगाई का भी एलान कर दिया है।

टॉम की ही तरह उनकी मंगेतर जावे एश्‍टन भी अभिनेत्री है। टॉम हिडलेस्टन ने कहा है कि वह वर्ष 2019 में ‘बेट्रायल’ के सेट पर जावे से मिल गए थे। जिसके उपरांत ही दोनों ने डेटिंग भी शुरू कर दी थी। दिलचस्‍प बात यह है कि वर्ष 2023 में 'कैप्‍टन मार्वल' की सीक्‍वल फिल्‍म 'द मार्वल्‍स' में जावे एश्टन में भी दिखाई देने वाली है। यह पहली बार होगा जब जावे मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की किसी फिल्‍म का हिस्‍सा बनेंगी।

Ms Marvel एपिसोड 4 में फरहान अख्तर ने किया दमदार डेब्यू

लॉस एंजिल्स में ब्लैक ड्रेस में बला की खूबसूरत लगी किम

10 वर्ष के बेटे ने ठोकी लैम्बोर्गिनी, Ben Affleck के उड़ गए होश

Most Popular

- Sponsored Advert -