जल्द ही बदल जाएगा WHATSAPP पर चैटिंग करने का तरीका
जल्द ही बदल जाएगा WHATSAPP पर चैटिंग करने का तरीका
Share:

WhatsApp अब यूजर एक्सपीरियंस को और बढ़ाने के लिए एक नए फीचर पर काम करने में लगे हुए है। WhatsApp जल्द ही यूजर को स्टेटस अपडेट के रूप में वॉयस नोट साझा करने की संभावना दे सकता है। फिलहाल WhatsApp यूजर सिर्फ इमेज और वीडियो स्टेटस ही अपडेट कर पाएंगे। WhatsApp के iOS बीटा वर्जन पर इस फीचर की टेस्टिंग होती देखी गई है। Wabetainfo ने इस नए फीचर का खुलासा भी कर दिया है। 

WhatsApp वौइस् नोट्स स्टेटस: Wabetainfo ने इस बारें में बोला है कि Whatsapp स्टेटस अपटेड के लिए वॉयस नोट साझा करने की कैपेसिटी पर काम करने में लगा हुआ है। एंड्रॉइड के वॉट्सएप बीटा में अंडरडेवलपमेंट मेम है और iOS बीटा वर्जन पर फीचर की टेस्टिंग चल रही है। रिपोर्ट में कहा  गया है कि यूजर टेक्स्ट के लिए 30 सेकंड तक का वॉयस नोट पोस्ट भी कर पांएगे। आपको सिर्फ माइक्रोफोन आइकन पर टैप करना पड़ेगा। 

माइक्रोफोन आइकन टैप करना होगा: आपका वॉयस स्टेटस अपडेट सिर्फ उन लोगों को साझा किया जाने वाला है, जो आपकी प्राइवेसी सेटिंग्स में मौजूद हैं। यानी जिनके लिए आपने स्टेटस बार ओपन नहीं किया है वो नहीं देख सकेंगे। फीचर होने के उपरांत जब आप स्टेटस टाइप करेंगे तो माइक्रोफोन आइकन नजर आ जाएगा। यह फीचर अभी डेवलप नहीं हुआ है, इसे फिलहाल कुछ ही यूजर्स के लिए लाया जाएगा, लेकिन आगे जाकर यह सभी लोगों के लिए आने वाला है।

बता दें कि WHATSAPP डेस्कटॉप वर्जन के लिए कॉलिंग फीचर पर काम किया जा रहा है। यानी आगे जाकर फोन से बात करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। लैपटॉप या फिर डेस्कटॉप से भी कॉल रिसीव किए जा सकेंगे और बात की जा सकती है। डेस्कटॉप ऐप पर कॉल हिस्ट्री भी दिखाई देगी है। यह फिलहाल बीटा वर्जन यूजर्स के लिए उपलब्ध है। अभी तक नहीं बताया गया है कि इसे नॉन-बीटा यूजर्स के लिए कब तक लॉन्च किया जाने वाला है।

एक बार फिर ELON MUSK ने फोड़ा जोरदार बम...और फिर

Motorola G32 के लिए बाजार में मची लूट, जानिए क्या इसके फीचर्स

जल्द ही इन शहरों को दी जाएगी 5G की सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -