जल्द ही Ola स्कूटर का दिखाई देगा नया रूप, जानिए क्या मिलेगी खासियत

ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) अपने एस1 प्रो (S1 Pro) इलेक्ट्रिक स्कूटर का नया कलर मॉडल 15 अगस्त को पेश करने जा रही है। कंपनी के फाउंडर और सीईओ भाविश अग्रवाल ट्विटर के माध्यम से एक टीजर शेयर किया है। यहां पर आपको बता दें कि इसमें किसी के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। पोस्ट में सूचना दी गई है कि कंपनी अपने द्वारा निर्मित ‘सबसे ग्रीन ईवी’ का खुलासा करने जा रही है। इससे ओला इलेक्ट्रिक S1 प्रो स्कूटर के ग्रीन कलर वेरिएंट में लॉन्च होने का अनुमान भी लगाया जा चुका है।

कितनी है इस स्कूटर कीमत: S1 प्रो को 1.29 लाख रुपये के मूल्य में वर्ष 2021 में पेश किया गया था। कंपनी द्वारा इसी वर्ष मई में इसके मूल्य में वृद्धि करके ₹1.40 लाख कर दिया गया था। कंपनी फिलहाल इंडिया में ओला एस 1 और ओला एस 1 प्रो स्कूटर सेल करती है।

मिलती है 185 किलोमीटर की जबरदस्त रेंज: ओला एस1 प्रो सिंगल चार्ज में 185 किलोमीटर का (ARAI प्रमाणित) रेंज भी मिल रही है। इस स्कूटर की मैक्सिमम स्पीड 25 किमी प्रति घंटा है। इसमें कंपनी का नया मूव अपडेटेड OS 2 सॉफ्टवेयर मिल रहा है। इस स्कूटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन और क्रूज़ कंट्रोल जैसे स्मार्ट फीचर्स भी मिल रहे है। 

इलेक्ट्रिक कार भी लाएगी कंपनी: ओला इलेक्ट्रिक के EV कार बाजार में भी प्रवेश करने की योजना बना रहे है। चर्चा है की कंपनी पहली इलेक्ट्रिक कार पर कार्य करने में लगी हुई है। यह कार अगले वर्ष इंडिया में पेश की जा सकती है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ओला की अपने ईवी कार प्लांट के लिए 1,000 एकड़ जमीन का अधिग्रहण करने की योजना है जो कि कंपनी के वर्तमान फ्यूचर प्लांट से करीब डबल है। कंपनी यहां S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर का निर्माण करती है।

बीते माह Skoda ने किया कमाल, बेच डाली इतने यूनिट कार

दमदार फीचर्स के साथ मिल रही है ये कार

आज लॉन्च होने जा रही है रॉयल एनफील्ड, जानिए क्या है खासियत

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -