जल्द ही होगा अंतिम नेशनल लोक अदालत का आयोजन

उज्जैन/ब्यूरो। राष्ट्रीय एवं राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के निर्देशानुसार वर्ष 2022 की अंतिम नेशनल लोक अदालत का आयोजन आगामी 12 नवंबर को किया जाएगा। 

प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश/अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण आर.के.वाणी के मार्गदर्शन में कॉन्फ्रेंस हॉल जिला पंचायत में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के जिला न्यायाधीश एवं सचिव श्री अरविंद कुमार जैन की अध्यक्षता में एवं जिला विधिक सहायता अधिकारी श्री चंद्रेश मण्डलोई के समन्वय में आगामी नेशनल लोक अदालत में बैंकों के अधिक से अधिक प्रीलिटिगेशन प्रकरणों का निराकरण कराए जाने के उद्देश्य से लीड बैंक अधिकारी के साथ महत्वपूर्ण प्रीसिटिंग बैठक आयोजित की गयी। 

उक्त बैठक में उपस्थित समस्त संबंधितों को सचिव श्री जैन द्वारा बैंक के प्रीलिटिगेशन प्रकरणों के नोटिस इस कार्यालय के माध्यम से अधिक से अधिक जारी कराये जाने के साथ ही नेशनल लोक अदालत का प्रचार-प्रसार जनसामान्य के मध्य किये जाने हेतु बैंक अधिकारियों को रिकवरी वेन के माध्यम से किये जाने के निर्देश दिये गये हैं। बैठक में अरविंद कुमार सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, जिला विधिक सहायता अधिकारी श्री चंद्रेश मण्डलोई, लीड बैंक अधिकारी श्री संदीप कुमार अग्रवाल एवं अन्य शाखाओं के शाखा प्रबंधक व अधिकारीगण उपस्थित रहे।

लम्पी संक्रमण होने पर पशुओं को दें यह औषधियां, कम होगा असर

मुस्लिम व्यक्ति ने तिरुपति मंदिर में दान किये 1 करोड़ रुपए, सोने के 108 कमल भी कर चुका है भेंट

आज ही इन प्रश्नों के साथ शुरू करें अपनी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -