जल्द ही विजय की इस फिल्म की होगी रिलीजिंग
जल्द ही विजय की इस फिल्म की होगी रिलीजिंग
Share:

टॉलीवुड के जाने माने अभिनेता विजय सेतुपति को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जनता न हो. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं विजय सेतुपति ने 2013 में बॉक्स ऑफिस पर अपनी पहली बड़ी सफलता का स्वाद चखा और 'Soodhu Kavvum' के साथ नालन कुमारस्वामी द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म का निर्माण किया और सी.वी. कुमार के तिरुकुमारन मनोरंजन. संतोष नारायणन द्वारा संगीत स्कोर वाली फिल्म में विजय सेतुपति, बॉबी सिम्हा, अशोक सेलवन, करुणाकरण, रमेश तिलक और संचित शेट्टी जैसे कई महान कलाकार भी इस फिल्म में शामिल थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हमने बहुत पहले ही खबर दी थी कि 'Soodhu Kavvum' की अगली कड़ी की योजना की जा रही है और अब थिरुकुमारन एंटरटेनमेंट ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि स्क्रिप्ट अंतिम चरण में है और कोरोनोवायरस महामारी के समाप्त होने के तुरंत बाद इसे रिलीज़ कर दिया जाएगा. अशोक सेलवन और जननी अय्यर और 'मयवन' में अभिनय करने वाली दो अन्य फ़िल्मों 'थेगडी' का सीक्वल जिसमें सुदीप किशन और जैकी श्रॉफ थे, की भी घोषणा की गई.


आधिकारिक ट्विटर पेज पर, प्रोडक्शन हाउस के एक सर्वेक्षण में उपयोगकर्ताओं से पूछा गया कि वे किस सीक्वल का नाम 'सुधु कावुम', 'थेगिडी' और 'मयवन' रखना चाहते हैं और एक आश्चर्य के रूप में, तीनों पूर्व-उत्पादन में पहले से ही प्रकट थे. तीनों फिल्मों के कलाकारों और चालक दल के विवरण जल्द ही घोषित किए जाएंगे.

ब्लैक ड्रेस में कूल लगी रिताभरी, यहाँ देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -