नज़र फेम सोन्या ने शेयर की को-स्टार्स के साथ तस्वीरें
नज़र फेम सोन्या ने शेयर की को-स्टार्स के साथ तस्वीरें
Share:

टीवी शो नजर में नजर आने वाली डायन उर्फ़ सोन्या रियल लाइफ में बहुत ही हॉट है. हाल ही में सोन्या ने एक फोटोशूट करवाया है जिसमे वह वाइट शर्ट में नजर आ रहीं हैं. इस फोटोशूट में वह काफी सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और उनका अंदाज वाकई में मदहोश कर देने वाला है. सोन्या पहली बार किसी शो में डायन का किरदार निभा रहीं हैं और उन्हें अपने किरदार से बहुत प्यार है. सोन्या ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम पर नजर के स्टार्स के साथ तवसिर शेयर कर लिखा है Too much love in one picture .. #mylovelyteam #nazar इस तस्वीर में वह सभी स्टार्स के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं.

सोन्या ने कुछ समय पहले ही बताया था कि डायन का किरदार काफी चैलेंजिंग है और मोनालिसा जैसी पॉपुलर एक्ट्रेस के साथ यह शो करना उनके लिए खुशनसीबी की बात है इस वजह से वह शो की शूटिंग के लिए अक्सर एक्साइटेड रहती हैं. उन्हें शो की शूटिंग करने में बहुत मजा आता है. सोन्या फिलहाल अपने इस वाइट शर्ट वाले फोटोशूट के चलते सुर्ख़ियों में आ गईं हैं और इस कारण वह फैंस के द्वारा भी खूब पसंद की जा रहीं हैं.

सोन्या का लुक बॉलीवुड की एक्ट्रेस को भी मात दे रहा है और वह टीवी की अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ रहीं हैं. आपक बता दें कि सोन्या पहले मॉडलिंग करती थी और 'नजर' उनका पहला शो है जिसमे उन्हें खूब पसंद भी किया जा रहा है. सोन्या के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें पसंद करते हैं और फिलहाल उनके इस वाइट शर्ट वाले फोटोशूट के दीवाने हो रहे हैं.

ब्लैक बिकिनी पहनकर डायन ने दिखाया सेक्सी और बोल्ड लुक

मोनालिसा ने पति संग फैंस को दी दशहरे की बधाई

दुर्गा पूजा के लिए पिंक ड्रेस में खूबसूरत नजर आई डायन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -