सोनी एक्सपीरिया की सेल, मिलेंगे ये ऑफर
सोनी एक्सपीरिया की सेल, मिलेंगे ये ऑफर
Share:

नई दिल्ली. आईडिया सेल्युलर ने सोनी इंडिया के साथ अपनी साझेदारी के मद्देनजर सोनी एक्सपीरिया आर1 प्लस और आर1 स्मार्टफोन की खरीद पर 4जी डेटा ऑफर देने की घोषणा की है. Sony Xperia R1 Plus की कीमत 14,990 रुपए है और Sony Xperia R1 की कीमत 12,990 रुपए है. 

इस फ्री डेटा ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहको को 300 रुपए या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराना होगा. ये ऑफर लिमिटेड पीरियड के लिए केवल 10 नवंबर तक है. इसकी प्री बुकिंग पांच नवंबर से शुरू हो चुकी है. यूजर्स इस रिचार्ज का फायदा लेने के लिए सोनी सेंटर या मोबाइल स्टोर से ले सकते हैं.

Sony Xperia R1 Plus और Sony Xperia R1 स्मार्टफोन को ब्लैक और सिल्वर कलर वैरिएंट में पेश किया गया है. Sony Xperia R1 और R1 plus 5.2 inch की HD TFT डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 1280*720 पिक्सल है. यह डिस्प्ले 2.5D ग्लास के साथ आता है. 

दोनों ही फोन में कंपनी ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर दिया है. हैरान न हों, इस कीमत पर लॉन्च हो सकता है OnePlus 5T एक्स्पीरिया आर1 प्लस में 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज दी गई है जबकि आर1 में 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज है. इस स्टोरेज को माइक्रोएसडीकार्ड की मदद से 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोन में 13 मेगा पिक्सल का ऑटो फोकस कैमरा भी दिया गया है.

शाओमी ने घटाई Mi Air Purifier 2 की कीमत

इस कंपनी टेस्ट किया पहला 5G डाटा कनेक्शन

बिना Seen के भी ऐसे देखें Whatsapp के मैसेज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -