Sony Xperia Ace हुआ लॉन्च, ये होगी कीमत

Sony Xperia Ace हुआ लॉन्च,  ये होगी कीमत

एक नया हैंडसेट Xperia Ace स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Sony ने लॉन्च किया है. कंपनी ने इस एक किफायती स्मार्टफोन बताया है. कीमत की बात करें तो Xperia Ace की कीमत 48,600 जापानी येन यानी करीब 31,000 रुपये है. इस फोन को 1 जून से जापनी ऑपरेटर NTT Docomo के जरिए सेल के लिए उपलब्ध कराय जाएगा. इसे पर्पल, ब्लैक और व्हाइट कलर वेरिएंट में पेश किया गया है. इस फोन को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा या फिर लॉन्च किया जाएगा या नहीं, इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है. कंपनी ने अपने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा है, "Xperia Ace एक हाई-क्वालिटी कॉम्पैक्ट मॉडल है. जो कंपनी ने हाई-परफॉर्मेंस के साथ बाजार मे पेश किया है." 

अमेरिका-चीन ट्रेड वॉर में फसा iPhone, कीमत पर पड़ेगा प्रभाव

कंपनी ने 5 इंच का फुल-एचडी+ ट्राइल्यूमिनस एलसीडी डिस्प्ले Sony Xperia Ace मे उपलब्ध कराया है. जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080 x 2160 है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है. यह फोन 1.8 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है. इसमें 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है. इसमें दिया गया पावर बटन ही फिंगरप्रिंट सेंसर है. यह फोन IPX5/ IPX8 वाटर व डस्ट रेसिस्टेंस के सपोर्ट के साथ आता है.Sony के स्मार्टफोन्स खरीदने के लिए Amazon एक बेहतर विकल्प है. अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो बेहतर विकल्प साबित Sony आपके लिए हो सकता है.  

भारतीय डेवलपर्स के लिए 'माइक्रोसॉफ्ट' फ्री में कर रहा ये काम

प्राप्त जानकारी के ​अनुसार फोन में 12 मेगापिक्सल का सिंगल सेंसर कैमरा और बैटरी फोटोग्राफी लवर के लिए मौजूद है जिसका अपर्चर f/1.8 है. यह सेंसर हाइब्रिड स्टेबलाइजेशन के साथ आता है जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइजेशन को मर्ज कर काम करता है. वहीं, 8 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर भी मौजूद है. फोन को पावर देने के लिए 2700 एमएएच की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में  जीपीएस और ग्लोनास के अलावा वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ 5, जैसे फीचर्स मौजूद हैं.

Tata Sky Binge Fire TV हुआ लॉन्च, सेट-टॉप बॉक्स की नहीं पड़ेगी जरूरत

अगर WhatsApp कॉल के कारण डाटा को उड़ने से बचाना चाहते है तो, अपनाएं ये तरीके

ASUS ZenFone 6 को लेकर लीक आई सामने, आज होगा लॉन्च