MWC 2019 : सोनी ने किया धमाका, एक साथ पेश किए ये 2 धाकड़ स्मार्टफोन
MWC 2019 : सोनी ने किया धमाका, एक साथ पेश किए ये 2 धाकड़ स्मार्टफोन
Share:

मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस (MWC) 2019 में Sony ने Xperia 10 और Xperia 10 Plus के अलावा Sony Xperia 1 समेत Xperia L3 को भी लॉन्च किया है. यहां Xperia 1 की बात की जाए तो इसे Xperia XZ3 का अपग्रेडेड वर्जन कहा जा रहा है. जबकि इसमें 21:9 सिनेमावाइड डिस्प्ले और एचडीआर सपोर्ट मिलेगा. फ़िलहाल इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन कुछ रिपोर्ट में कुछ जानकारियां मिली है. 

Sony Xperia 1 की कीमत, उपलब्धता, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स...

फोन की कीमत 799 यूरो यानी करीब 74,200 रुपये बताई जा रही है और इसे ब्लैक और पर्पल कलर वेरिएंट में पेश किया जाना है. फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो ड्यूल सिम यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करेगा. इसमें 6.5 इंच की 4K एचडीआर OLED सिनेमावाइड डिस्प्ले दी जा रही है. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. जहां इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 12 मेगापिक्सल का मिलेगा. सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा है. 

Sony Xperia L3 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में..

फोन की कीमत की खबर सामने नहीं आ सकी है. कहा जा रहा है कि इसकी कीमत मार्केट पर निर्भर करेगी. आप इसे ब्लैक, गोल्ड और सिल्वर कलर वेरिएंट में खरीद सकेंगे. यह फोन एंड्रॉइड ऑरियो पर काम करने में सक्षम है. आपको इसमें 5.7 इंच की एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले मिलेगी. कैमरा की बात की जाए तो इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. जहां इसका प्राइमरी f/2.2 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर है. दूसरा f/2.4 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. सेल्फी के लिए इसमें  फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है और फोन में पावर के लिए बैटरी 3300 एमएएच की मिलेगी. 

MWC 2019 : मोटो G7 सीरीज हुई शोकेस, जानिए सबसे ख़ास Moto G7 के बारे में

MWC में दिखी TCL के मुड़ने वाले फोन की झलक, जानिए दूसरों से कितना है अलग ?

हर किसी को है Redmi Note 7 का इंतज़ार, आज आ रहा है भारत

15 हजार से कम कीमत के साथ भारत आया Galaxy M30, जानिए इसकी खूबियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -