'KBC' के दर्शकों के लिए बड़ी खुश्खरी, इस दिन से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन
'KBC' के दर्शकों के लिए बड़ी खुश्खरी, इस दिन से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन
Share:

आप सभी को बता दें कि बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने अपने रिऐलिटी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को लेकर बड़ा एलान किया है और उन्होंने बताया है कि ''एक मई से 'कौन बनेगा करोड़पति' का रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएगा.'' आप सभी को बता दें कि सोनी टीवी ने अपने फेसबुक पेज पर प्रोमो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी जो आप देख सकते हैं. सोनी टीवी ने लिखा, ''अगर कोशिश रखोगे जारी, तो केबीसी हॉट सीट पर वैठने की इस बार आपकी होगी बारी! 1 मई से शुरू हो रहे हैं केबीसी का रजिस्ट्रेशन. ज्यादा जानकारी के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.''

आप सभी को बता दें कि इस मश्हूर टीवी सीरियल का यह 11वां सीजन होगा और अमिताभ बच्चन अभी तक इस शो को 7 बार होस्ट कर चुके हैं. वहीँ अब यह उनका आठवां सीजन होगा. आप सभी को यह भी बता दें कि अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने ब्लॉग के जरिए अपने फैंस को बताया था कि जल्द ही मशहूर टीवी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 आएगा. इसके लिए तैयारियां शुरू हो चुकी है.

वहीं अपने ब्लॉग के जरिए उन्होंने यह भी बताया था कि इस शो की शुरुआत साल 2000 में हुई थी और अब वर्ष 2019 चल रहा है. आप सभी को याद हो इसी शो के जरिए बिग बी ने छोटे परदे पर दस्तक दी थी और इस शो को खूब पसंद किया जाता है. इसी के साथ टीवी दर्शकों के लिए यह शो बहुत अहम है और आज भी इस शो को परिवार के साथ बैठकर देखा जाता है.

बिदाई से फेमस हुआ था यह एक्टर, 33 की उम्र में भी दिखता है डेशिंग

पीली सलवार-कमीज़ पहनकर सोनारिका ने लूट ली महफ़िल

ए अंदाज में दिलकश नजर आईं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -