सोनी ने दिखाई एक और फोन की झलक, इस अंदाज में होगा लॉन्च
सोनी ने दिखाई एक और फोन की झलक, इस अंदाज में होगा लॉन्च
Share:

हैंडसेट दिग्गज कंपनी सोनी के Xperia X सीरीज को लेकर इन दिनों बाजार में काफी गर्म माहौल है. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में सोनी अपने एक्सपेरिया एक्स सीरीज से मार्केट में अन्य कंपनियों को टक्कर देगी. हाल ही में Sony Xperia XZ4 के बारे में जानकारी सामने आई थी. बताया गया था कि इसमें कंपनी 52 मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा देगी. जो कि दुनिया का सबस अनोखा स्मार्टफोन हो जाएगा.

जानकारी यह भी आई थी कि फोन 6.5 इंच ओलेड डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम जैसे दमदार फीचर्स के साथ दस्तक देगा. जबकि अब कम्पनी की ओर से एक और बड़ी खबर सामने आई है. हाल ही में Winfuture ने कंपनी सूत्रों के हवाले से Sony Xperia XZ3 स्मार्टफोन की तस्वीरें शेयर की है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

तस्वीर में आप देख सकते है कि इसमें फोन का डिजाइन और कलर वेरिएंट साफ़ देखा जा सकता है. यह फोन ब्लैक, ब्लू, पिंक और सिलवर रंग में खरीदा जा सकता है. फीचर और स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डाली जाए तो इसे आप 5.9 इंच का डिस्प्ले के साथ खरीद पाएंगे और इसका रेजोल्यूशन 2560×1080 पिक्सेल का है. जुगलबंदी के लिए इसमें कंपनी 4जीबी रैम और 64जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दे सकती है. इसका सेल्फी कैमरा 25 मेगापिक्सल का हो सकता है. 

जियो बनाम शाओमी : इन दोनों फोन में होगी टक्कर, जानिए कौन मारेगा बाजी ?

इस काम को रोकने के लिए Whatsapp का अद्भुत कारनामा, प्रतिमाह 20 लाख अकाउंट्स बंद

संकट में Apple , इस काम के लिए मजबूर करने पर यूजर्स ने ठोंक दिया केस

...तो जल्द भारत में बंद हो सकता है Whatsapp, सामने आई यह खास और बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -