सोनी सेल में बंडल्ड साउंडबार पर मिल रही भारी छूट, जल्द करें पर्चेस
सोनी सेल में बंडल्ड साउंडबार पर मिल रही भारी छूट, जल्द करें पर्चेस
Share:

ये बात तो सभी जानते है कि जल्द ही गणेश उत्सव आ रहा है, और इस उत्सव पर कई ऑफर भी दिए जाएंगे, वहीं सोनी इंडिया ने विशेष छूट सौदों की घोषणा की है। वित्त विकल्प, शून्य डाउन पेमेंट के साथ ईएमआई, और सोनी ब्राविया पर छूट, कैमरा और लक्ज़री होम ऑडियो डिवाइस सौदों में से हैं। सोनी की हॉलिडे सेल जो आज से शुरू हुई और 19 सितंबर, 2021 तक चलेगी, विभिन्न प्रकार की वस्तुओं पर छूट प्रदान करेगी। ब्राविया टीवी, कैमरा, साउंडबार और स्पीकर उनमें से हैं। बचत के अलावा इनमें से अधिकतर सामान सुविधाजनक फाइनेंसिंग विकल्पों के साथ उपलब्ध होंगे। सोनी की बिक्री ब्राविया टेलीविजन पर 30% तक की छूट से उजागर हुई है। सोनी के इन टीवी के खरीदारों को जीरो डाउन पेमेंट और नो-कॉस्ट ईएमआई का भी विकल्प मिलेगा। इसके अलावा सोनी OLED टीवी पर 2 साल की वारंटी भी दे रही है। इसमें केवल टीवी पैनल पर 1 साल की व्यापक वारंटी और 1 साल की वारंटी शामिल है।

टीवी के अलावा कई तरह के फुल-फ्रेम कैमरे और लेंस खरीदने पर 20,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। जब आप Sony Alpha 7 S3 खरीदते हैं तो एक और कैमरा सौदा 9,990 रुपये का एक मानार्थ प्रो-स्टाइल कैमरा बैग है। सेल के दौरान कैमरा दो साल की गारंटी और एक साल की वारंटी के साथ आता है।

इसके अतिरिक्त, जो खरीदार बिक्री के दौरान Sony का Cinema Line FX6 कैमरा खरीदते हैं, उन्हें 22,990 रुपये का मानार्थ B&W टाइप 6600 ट्रैवल बैग मिलेगा। सिनेमा लाइन कैमरा भी टू-प्लस-वन-ईयर वारंटी समझौते के अंतर्गत आता है। सेल के दौरान सोनी ने बंडल डील भी की है। इनमें सोनी साउंडबार के साथ 40 इंच का ब्राविया टीवी या इससे अधिक का डिस्काउंटेड मूल्य शामिल होगा। सोनी HT-RT3 के लिए छूट 1,000 रुपये से शुरू होती है और Sony HT-ST5000 के लिए 10,000 रुपये तक जाती है। इस बंडल ऑफर के तहत कुल छह साउंडबार खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।

प्रधानमंत्री जनधन योजना को 7 साल पुरे, अब तक खोले गए 43.04 करोड़ बैंक खाते

विभिन्न मुद्दों पर नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने सीएम संगमा से की मुलाकात

पूर्व IPS अफसर अमिताभ ठाकुर को जीप में भर ले गई यूपी पुलिस, बलात्कारी सांसद को बचाने का है आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -