बाजार में आया सोनी का RX100 VI कैमरा
बाजार में आया सोनी का RX100 VI कैमरा
Share:

दिल्ली:  प्रमुख  प्रसिद्व जापानी कैमरा निर्माता कपंनी सोनी ने इंडिया में अपना साइबर शॉट आरएक्स100 शृंखला में एक नया कैमरा आरएक्स100 VI बाजार में लांच किया है. इस कैमरे की खासियत इसमें दिया गया मैग्नीफिकेशन जूम लैंस है जो इसे और भी शानदार और आपकी फोटो को जानदार बना रहा है.

 

यह नया साइबर शॉट कैमरा कस्टमर्स को सोनी के सभी स्टोरों पर मिल सकेगा. इसके अलावा भारत में सोनी के ऑथराइज्ड डिलरों के पास से भी कैमरा लवर्स इस कैमरे को खरीद सकते हैं. यह कैमरा जेइस वरिओ सोनार  T* 24-200mm1 F2.8 – F4.5 लैंस से पैक है. सोनी के इस नए कैमरे की कीमत 90,999 रुपए रखी गई है और यह छह जुलाई से उपलब्ध होगा.

 

अगर इस कैमरे में स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह सोनी का नया कैमरा साइबर शॉट सीरिज में अभी तक पेश किए सभी कैमरों में सबसे एडवांस है और इसमें ही एचएच जूम लैंस दिया गया हैं. नया कैमरा 4K HDR फॉर्मेट पर तस्वीरें ले सकता है. वहीं 120p पर फुल HD मोड के साथ वीडियो रिकार्डिंग में भी यह क़ाबिले तारीफ़ है. इसके साथ ही इसमें फास्ट हाइब्रिड एएफ प्रणाली है. इस प्रणाली के जरिए इस कैमरे से 4K मूवी रिकार्ड की जा सकती है. इसके साथ ही कैमरा 240 fps, 480 fps और 960 fps पर सुपर स्लो रिकार्डिंग भी कर सकता है.

अब मशीन से पता चलेगा कितनी बदबू है आप में

गेमिंग को शानदार बनाएगा यह डिवाइस

OnePlus 6T जल्द आ सकता है बाज़ार में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -