सोनी अपने गेमिंग कंसोल PS4 की कीमत करेगा आधा
सोनी अपने गेमिंग कंसोल PS4 की कीमत करेगा आधा
Share:

अगर हम गेम कंसोल के बारे में बात करते हैं, तो दुनिया में सबसे प्रसिद्ध और लोकप्रिय सोनी प्लेस्टेशन 4 है, और यह 2013 के अंत में सामने आया था। यह पता चलता है कि इसकी बिक्री की शुरुआत के बाद से छह साल बीत चुके हैं, और इस अवधि के दौरान यह बहुत पुराना हो गया है, लेकिन साथ ही इसके मूल्य टैग में बहुत बदलाव नहीं हुआ है। इस पूरी स्थिति के मद्देनजर, ऐसे लोगों की एक पूरी तरह से व्यापक मंडली जो इसे खरीदना चाहते हैं, इस तरह के कृत्य की कमजोर तर्कसंगतता के कारण इस तरह के विचार से इनकार कर देते हैं, क्योंकि इस कंसोल का जीवन चक्र समाप्त हो रहा है, क्योंकि अगली पीढ़ी कंसोल को 2020 के अंत में जारी किया जाएगा। इससे पहले ही PS4 की मांग में उल्लेखनीय कमी आई है।

इस सब से, निर्माता को अपनी आय में कमी का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि दुनिया भर में कम लोग सोनी प्लेस्टेशन 4 खरीदते हैं, इससे जितना कम लाभ होता है। चूंकि लगातार बिक्री, जो पीएस स्टोर में एक के बाद एक जगह लेते हैं, उचित परिणाम नहीं लाते हैं, अगले एक या दो महीनों में यह उपसर्ग मूल्य को कुचल देगा, पहले की तुलना में ग्राहकों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए बहुत सस्ता और अधिक सस्ती हो जाएगा। , प्रसिद्ध उद्योग विश्लेषक माइकल पेटर के रूप में, जिन्होंने पहले जापानी निगम की कुछ कार्रवाइयों के बारे में विश्वसनीय जानकारी दी थी।

उनके अनुसार, कंसोल को फिर से आकर्षक बनाने के लिए मौजूदा स्थिति में PS4 मूल्य टैग को कम करना एकमात्र तरीका है। यदि वर्तमान में आप $ 349 - $ 399 के लिए एक खरीद सकते हैं, अर्थात्, बहुत मामूली राशि के लिए, तो जल्द ही स्थिति बेहतर के लिए बदल जाएगी, क्योंकि कंसोल की लागत $ 200 तक गिर जाएगी। यह इसे बना देगा सभी खरीदारों की दृष्टि में फिर से बेहद आकर्षक, जिसका अर्थ है कि दुनिया भर के लोग फिर से इसे अपने लिए खरीदने की बात देखेंगे, क्योंकि अगली पीढ़ी का कंसोल कई गुना अधिक महंगा होगा।

बाजार विशेषज्ञ के अनुसार, केवल गेम कंसोल की लागत को कम करने से सोनी अपनी बिक्री को पिछले स्तर पर बहाल कर सकेगी, जो कि 2 - 3 साल पहले थी, जब PlayStation 4 को अभी भी अपेक्षाकृत नया माना गया था। यह माना जाता है कि विश्लेषक सही हैं, क्योंकि इस मामले में, PS4 उपसर्ग का मूल्य टैग वास्तव में एक निम्न स्तर तक गिर जाएगा, और यह बदले में, यह उन सभी को उपलब्ध कराएगा जिन्होंने लंबे समय से सपना देखा है इसे अपने लिए खरीदें, लेकिन पूरी दुनिया में इसकी बिक्री कितनी है, इसके लिए खुद को लगभग 400 डॉलर का भुगतान करने की अनुमति नहीं दे सकते या नहीं दे सकते।

आखिर क्यों स्मार्टफोन से डर रहे लोग ?

Jio vs एयरटेल vs वोडाफोन : कौन से प्लान है 500 रु से कम में बेस्ट

BSNL के 96 रु वाले प्लान में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग, ये है बंपर वैधता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -