लॉन्चिंग के कुछ समय बाद ही आउट ऑफ़ स्टॉक हुआ सोनी प्लेस्टेशन-5

हाल ही में सोनी ने अपना सबसे बहुप्रतीक्षित गेमिंग कंसोल PlayStation 5 लॉन्च किया। आपको बता दें कि PS5 बाजार में आते ही दुनिया भर में सबसे अधिक मांग वाले गेमिंग कंसोल में से एक बन गया। PS5 की मांग इतनी अधिक थी कि कंपनी ने घोषणा की कि वह कम से कम 2021 में सभी आपूर्ति को पूरा नहीं कर पाएगी। कंपनी पहले से ही घटकों को प्राप्त करने में कठिनाई का सामना कर रही है और उत्पादन दुनिया भर में सभी की सेवा करने के लिए पर्याप्त नहीं है। इन सबके बीच, कंपनी अब भी दुनिया भर में 10 मिलियन PS5 बेच चुकी है।

सोनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल और एक विस्तृत ब्लॉग पोस्ट के माध्यम से बड़ी घोषणा की। 18 जुलाई को, कंपनी ने वैश्विक स्तर पर 10 मिलियन PS5 बिक्री की सीमा को पार कर लिया। बिक्री का आंकड़ा PlayStation 5 को Sony इंटरएक्टिव एंटरटेनमेंट के लिए सबसे तेजी से बिकने वाला गेमिंग कंसोल बनाता है। “आपूर्ति चुनौतियों और एक वैश्विक महामारी के माध्यम से आगे बढ़ते हुए, हमें एक परिवर्तनकारी गेमिंग अनुभव प्रदान करने पर गर्व है जो दुनिया भर के खिलाड़ियों को लुभा रहा है। SIE में सभी ने PlayStation के अनुभव को पहले से बेहतर बनाने में अपना पूरा योगदान दिया। मैं कुछ टीमों को बुलाना चाहता हूं जिन्होंने विशेष रूप से महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

कंपनी ने उल्लेख किया है कि वह जल्द ही कुछ विशेष खेलों को मंच पर लाने की योजना बना रही है जिसमें गॉड ऑफ वॉर: रग्नारोक, ग्रैन टूरिस्मो 7 और होराइजन फॉरबिडन वेस्ट शामिल हैं। "एसआईई के भागीदारों के कुछ बहुप्रतीक्षित खेलों में इलेक्ट्रॉनिक आर्ट्स से बैटलफील्ड 2042, बेथेस्डा से डेथलूप, यूबीसॉफ्ट से फार क्राई® 6, और केना: एम्बर लैब से स्पिरिट्स का पुल शामिल हैं।" 

भारतीय क्रिकेट टीम की बढ़ी परेशानी, क्रुणाल पांड्या के बाद ये दो खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित

जहीर खान ने 2021 टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंडिया टीम का किया जिक्र

बहुत ही ख़राब दौर से गुजर रहे है संजू सैमसन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -