जल्द ही भारत में लॉन्च होगा SONY का यह नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है फीचर्स
जल्द ही भारत में लॉन्च होगा SONY का यह नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है फीचर्स
Share:

यदि आप कंटेंट क्रिएटर्स है तो आपके लिए बहुत ही बड़ी खबर सुनने को मिली है। सोनी कंपनी ने कंटेंट क्रिएटर्स को ध्यान में रखते हुए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने इसका नाम Sony Xperia Pro रखा है। सोनी ने इस वर्ष जनवरी में सोनी एक्सपीरिया सीरीज के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को विश्व के सामने पेश किया था और अब इसे यूरोप में लॉन्च किया जा चुका है, जो कि सोनी के लिए बहुत बड़ा मार्केट है।

इंडिया में इसे कब लॉन्च किया जाएगा अभी इसके बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि इसकी जो कीमत कंपनी ने रखी है उसे सुनकर आप एक बार चौक जरूर  जा सकते है, ऐसा इसलिए कि इतनी कीमत में मार्केट में प्रोफेशनल कैमरे तक आ सकते है उस मूल्य में फोन का आना थोड़ा अजीब लगता है लेकिन फीचर्स ऐसे दिए गए है कि प्रोफेशनल कैमरा भी मात खा जाए। इसी के चलते कंपनी ने यूके में इसकी कीमत 2299 पाउंड यानी तकरीबन 2,35,486 रुपये और अन्य यूरोपीय देशों में 2499 यूरो यानी तकरीबन 2,22,403 रुपये में लॉन्च किया है। इसे ऑनलाइन शॉपिंग साइट के साथ ही Sony online स्टोर्स पर आसानी से खरीद सकते है।

Sony Xperia Pro के फीचर्स: हम बता दें कि सोनी के फ्लैगशिप मोबाइल Sony Xperia Pro की खूबियों की बात की जाए तो इस फोन में 6।5 इंच का 4K HDR OLED डिस्प्ले  भी मिल रहा है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1644x3840 पिक्सल है। इस धांसू फोन का डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 60Hz है। इस फोन का डिस्प्ले Corning Gorilla Glass 6 से प्रोटेक्टेड है और इसका डिस्प्ले DCI-P3 100 कलर गैमट 100 पर्सेंट कवर करता है।

सा है Xperia Pro का पावरफुल प्रोसेसर: Sony Xperia Pro को Qualcomm Snapdragon 865 SoC प्रोसेसर के साथ पेश कर दिया गया है, जिसमें 12GB RAM और 512 GB स्टोरेज के स्टोरेज के साथ 4,000mAh की बैटरी है, जो 21W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा रहा है। सोनी के इस फोन को आप जरूरत के अनुसार विडियो स्ट्रीमिंग डिवाइस के रूप में या विडियो मॉनिटर के रूप में उपयोग किया जा सकता है। इसमें 4K video भी आप 131Mbps की स्पीड से ट्रांसफर कर सकते हैं।

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप: Sony Xperia Pro में कंपनी ने ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है। जिसका प्राइमरी सेंसर 12 MP Exmor है। जबकि इसके साथ 12-12 मेगापिक्सल के 2 और कैमरे हैं, जो अल्ट्रावाइड सेंसर और डेप्थ सेंसर से लैस हैं। इस प्रीमियम मोबाइल में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

हिमंत सरमा ही होंगे असम के अगले सीएम, विधायक दल की बैठक में हुआ फैसला

राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज़ चेतन सकारिया के पिता का कोरोना से निधन

कोविड ड्यूटी के दौरान मरने वाले कर्मचारियों के आश्रितों को 50 लाख रुपए देगी योगी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -