अब 8 इंच में भी आएगा सोनी का यह टेबलेट

अब 8 इंच में भी आएगा सोनी का यह टेबलेट
Share:

दिल्ली: सोनी कंपनी सोनी  Xperia XZ2 टैबलेट को जल्द ही दो नए वर्जन में लेकर आ रही है. इस कंपनी ने अपना आखिरी नया टैबलेट 2015 में लॉन्च किया था. उसके बाद से यह कंपनी नये-नये स्मार्टफोन ही लॉन्च कर रही है. लेकिन अब खबर है की 2018 की इस पहली तिमाही में कंपनी अपने Sony Xperia XZ2 लाइन-अप के तहत 2 नये टैबलेट लॉन्च करने की तैयारी में है. कैमरा एप कोड के जरिये आगामी Xperia XZ2 टैबलेट्स के के बारे में कुछ खबरें आ रही हैं. कैमरा एप कोड से यह माना जा रहा है की सोनी कम से कम 2 टैबलेट जारी करेगी. एक 8 इंच के डिस्प्ले के साथ और दूसरा 10 इंच के एक पैनल से लैस होगा, हां दोनों डिवाइस एंड्रॉयड के साथ आएंगे.

इन दोनों ही टैबलेट्स को Sony Xperia XZ2 Pro के साथ लॉन्च किया जा सकता हैं. इसको सोनी की ओर से 2018 का सबसे एडवांस स्मार्टफोन माना जा रहा है. फिलहाल, इन दोनों टैबलेट्स के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं है. लेकिन यह माना जा रहा है की कंपनी द्वारा जारी आखिरी टैबलेट Xperia Z4 Tablet एक फ्लैगशिप डिवाइस था. इसलिए, सोनी एक्सपीरिया XZ2 टैबलेट 8.0 और 10 में से कम से कम एक फ्लैगशिप डिवाइस हो सकता है और कंपनी उसे सैमसंग गैलेक्सी Tab S3 के प्रतिद्वंदी के रूप में ला सकती है.

माना जा रहा है की यह कम से कम एक स्नैपड्रेगन 8xx SoC और एक LTE वेरियंट सिम कार्ड स्लॉट के साथ आएगा. हालांकि, पिछले कुछ सालों से बाजार में एंड्रॉयड के साथ बड़े डिस्प्ले वाले टैबलेट की संख्या घटी है. इसलिये, संभावना है कि सोनी Xperia XZ2 टैबलेट को बाज़ार  में ज्यादा प्रतिस्पर्धियों का सामना नहीं करना पड़ेगा.

फाइल ट्रांसफर के लिए सबसे अच्छे मोबाइल एप

रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5प्रो की आज फ़्लैश सेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -