सोनी ने ब्रैड पिट की फिल्म 'बुलेट ट्रेन' की रिलीज़ डेट का किया खुलासा
सोनी ने ब्रैड पिट की फिल्म 'बुलेट ट्रेन' की रिलीज़ डेट का किया खुलासा
Share:

सोनी ने मंगलवार को कहा कि उसने कोलंबिया पिक्चर्स की जैक ब्लैक-आइस क्यूब कॉमेडी ऑन हेल नंबर 17, 2022 की रिलीज की तारीख को स्थानांतरित कर दिया है। यह अगले साल की शुरुआत के करीब 1 जुलाई की अपनी मूल तारीख से कुछ हफ्ते पहले है। चौथी जुलाई की छुट्टी बॉक्स ऑफिस फ्रेम। यह अब एक तारीख पर है जिसमें पहले से ही डिज्नी / पिक्सर की मूल तस्वीर शामिल है।

ओह हेल नो शेरमेन (जैक ब्लैक) का अनुसरण करता है जिसे विल (आइस क्यूब) माँ से प्यार हो जाता है। स्कॉट आर्मस्ट्रांग, ट्रेसी ओलिवर, जेसिका गाओ और रॉडनी रोथमैन की पटकथा का निर्देशन किताओ सकुराई कर रहे हैं। सोनी ने 2022 शेड्यूल पर सिर्फ दो बड़ी फिल्में रखीं: डेविड लीच की बुलेट ट्रेन 8 अप्रैल, 2022 को, और जैक ब्लैक-आइस क्यूब कॉमेडी ओह हेल नो, जिसे जस्टिन क्रोल ने 1 जुलाई, 2022 के लिए रिपोर्ट किया था।

आईमैक्स में भी दिखेगी बुलेट ट्रेन पैरामाउंट के सोनिक द हेजहोग 2, एक शीर्षक रहित डिज्नी लाइव-एक्शन मूवी, फोकस फीचर्स 'द नॉर्थमैन और एक शीर्षक रहित यूनिवर्सल मूवी सहित 8 अप्रैल को पहले से ही बहुत कुछ दिनांकित है। यह सब ईस्टर फ्रेम से पहले के सप्ताहांत पर है। बुलेट ट्रेन जो कोटारो इसाका की किताब मारिया बीटल पर आधारित है, इसमें ब्रैड पिट, जॉय किंग, एंड्रयू कोजी, ब्रायन टायर हेनरी, माइकल शैनन, आरोन टेलर-जॉनसन, हिरोयुकी सनाडा, बेनिटो ए मार्टिनेज ओकासियो और सैंड्रा बुलॉक शामिल हैं। ज़क ओल्केविक्ज़ अनुकूलित। निर्माता केली मैककॉर्मिक, लीच और एंटोनी फूक्वा हैं। 

ओह हेल नो स्वतंत्रता दिवस की अवधि में रिलीज़ हो रही है जो अगले साल चार दिन का सप्ताहांत होगा। कॉमेडी का सामना लायंसगेट की शॉटगन वेडिंग (जिसकी शुरुआत बुधवार, 29 जून को होगी), और इल्यूमिनेशन/यूनिवर्सल के लंबे समय से प्रतीक्षित मिनियन्स: द राइज़ ऑफ़ ग्रू से होगी।

जब उड़ी हीरे मिलने की अफवाह तो खुदाई में जुट गया पूरा गांव

आज VivaTech 2021 को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, टीम कुक और जुकरबर्ग भी होंगे शामिल

इस व्यक्ति ने सच कर दी 'आम के आम गुठलियों के दाम' की कहावत, जानिए कैसे...?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -