सोनी अपना खुद का फोल्डेबल स्मार्टफोन करेगा लांच

कई विशेष प्रकाशनों ने बताया कि सोनी एक फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। तथ्य यह है कि जापानी एक फोल्डेबल मोबाइल फोन के विकास में लगे हुए हैं। लेकिन अब डिवाइस की विशेषताओं के बारे में विवरण हैं।@Samsung_News_ उपनाम के साथ अंदरूनी सूत्र के अनुसार, अब कंपनी स्नैपड्रैगन 730 पर आधारित एक प्रोटोटाइप का परीक्षण कर रही है, लेकिन यह संभव है कि नया उत्पाद फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन प्लेटफॉर्म 855 और 5 जी-मॉडम स्नैपड्रैगन X50 के साथ बाजार में आएगा।

एक लचीली मैट्रिक्स का चयन करते समय, एलजी द्वारा बनाए गए डिस्प्ले को वरीयता दी जाती है, डिवाइस को 3220 एमएएच की बैटरी द्वारा संचालित किया जाता है और 10 गुना ज़ूम के साथ एक कैमरा का उल्लेख किया जाता है, लेकिन कितने छवि सेंसर जो इसे प्राप्त हुआ है वह रिपोर्ट में नहीं बताया गया है ।

यह वह सब है जो नवीनता के भरने के बारे में जाना जाता है। यह माना जाता है कि यह फोल्डेबल स्मार्टफोन सोनी इस साल के अंत में या अगले की शुरुआत में पेश कर सकता है। अफवाहों के स्तर पर, वे कहते हैं कि स्मार्टफोन में स्ट्रेचिंग डिस्प्ले है, जिसे चौड़ाई में कॉम्पैक्ट टैबलेट के आकार में बढ़ाया जा सकता है। ऐसा लगता है कि यहां वे एक विशेष रोलर तंत्र की पेशकश करना चाहते हैं जो आपको मैट्रिक्स को "खिंचाव" करने की अनुमति देता है।

भारत में ये स्मार्टफोन्स अगले हफ्ते होंगे लॉन्च

इन लोकप्रिय स्मार्टफोन्स को बारिश में हो सकता है भारी नुकसान

भारत में मिरर ब्लू कलर वेरिएंट हुआ लॉन्च, इस सेल में होगा उपलब्ध

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -