सोनी कॉर्प के इस गेम की लौंचिंग में हुई देरी
सोनी कॉर्प के इस गेम की लौंचिंग में हुई देरी
Share:

सोनी कॉर्प अपने आगामी प्लेस्टेशन गेम होराइजन फॉरबिडन वेस्ट के लिए 2022 की पहली तिमाही में थोड़ा विलंबित है, पहले की रिपोर्टों के अनुसार इसे इस छुट्टियों के मौसम में रिलीज करने के लिए सूचीबद्ध किया गया था। होराइजन फॉरबिडन वेस्ट एक ओपन-वर्ल्ड एक्शन-एडवेंचर गेम है और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित PlayStation 4 अनन्य क्षितिज ज़ीरो डॉन की अगली कड़ी है, जिसने 2017 में रिलीज़ होने के बाद 10 मिलियन से अधिक प्रतियां बेचीं। अगली कड़ी PlayStation 4 और PlayStation 5 दोनों के लिए अनुमानित है।  

यह झटका एक साल में नवीनतम है जो पूरे उद्योग में देरी से भरा हुआ है, जिसमें सोनी के अन्य बड़े प्लेस्टेशन एक्सक्लूसिव्स में से एक, 2018 के गॉड ऑफ वॉर का अनटाइटल्ड सीक्वल शामिल है। कोविड -19 ने उत्पादन चुनौतियों का कारण बना दिया है, डेवलपर्स को महीनों तक घर से काम करने के लिए मजबूर किया है, लेकिन महामारी ने डेवलपर्स को उन खेलों को टक्कर देने के लिए एक कवर भी प्रदान किया है जो बाधाओं का सामना कर रहे थे। जून में, PlayStation Studio के प्रमुख हर्मेन हुल्स्ट ने कहा कि गेम की छुट्टी की रिलीज़ की तारीख अस्थायी थी।

"क्षितिज के लिए, हमें लगता है कि हम इस छुट्टियों के मौसम को रिलीज़ करने के लिए ट्रैक पर हैं," उन्होंने PlayStation ब्लॉग पर कहा। "लेकिन यह अभी तक निश्चित नहीं है, और हम जितनी जल्दी हो सके हम आपको इसकी पुष्टि करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।" सोनी ने स्पष्टीकरण के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया। संभावित क्षितिज देरी की खबर का सबसे पहले वीडियो गेम रिपोर्टर जेफ ग्रब ने पॉडकास्ट जाइंट बॉम्ब पर उल्लेख किया था।

'छठा निकाह करने जा रहे पूर्व मंत्री बशीर, मुझे तीन तलाक देकर घर से निकाला'- तीसरी पत्नी का आरोप

'जान दे देंगे, लेकिन एक इंच जमीन नहीं देंगे...', असम-मिजोरम बॉर्डर विवाद पर बोले मंत्री अशोक सिंघल

बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व ने 2 अगस्त तक कर्नाटक कैबिनेट विस्तार का किया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -