सोनी चैनल ने कपिल को कहा Sorry, शो बंद करना पड़ेगा....
सोनी चैनल ने कपिल को कहा Sorry, शो बंद करना पड़ेगा....
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा व सुनील ग्रोवर के पंगो के बाद अब टीआरपी के मामले में भी कपिल की भैंस पानी में डूब गई है. जी हाँ टीआरपी की टॉप लिस्ट में 'नागिन2' ने कपिल को डँस लिया है. जी हाँ, टॉप पर हमारी नागिन फन फैलाए बैठे हुए है. सुनने में आया है कि, जब से कपिल ने सुनील से झगड़ा किया है. तब से उनके शो की टीआरपी लगातार गिर रही है.

टीवी शो ‘नागिन-2’ ने सभी शोज को पीछे छोड़ दिया है. पिछले कई हफ्तों की तरह इस हफ्ते भी टीआरपी में 'नागिन' नंबर वन पर है. तो वही अगर कपिल के शो के बारे में हम अगर बात करे तो जनाब टीआरपी लिस्ट में 'द कपिल शर्मा शो' दूर दूर तक नहीं हैं. जिसके बाद शायद अब लगता है की सोनी टीवी के कर्ताधर्ता भी अब इस शो को बंद करने वाले है.

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो चैनल ने उन्हें एक महीने का अल्टीमेटम दिया है कि वे किसी तरह अपने शो को बचा सकते हैं तो बचा लें, नहीं तो इसे बंद कर दिया जाएगा. चैनल से जुड़े सूत्रों ने एक लीडिंग डेली को दिए स्टेटमेंट में कहा है कि अगर कपिल इस एक महीने के अंदर चैनल को इम्प्रेस करने में सफल रहते हैं तो शो ऑफएयर नहीं होगा. अगर ऐसा होता है तो यह कपिल के लिए काफी बुरी खबर होने वाली है.

कपिल का शो हुआ टीआरपी की दौड़ से बाहर, नागिन अभी भी टॉप पर

राजू श्रीवास्तव ने किया सुनील ग्रोवर का सबसे बड़ा खुलासा, कपिल पर टूटेगा संकट का पहाड़

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -