स्मार्टफोन बाजार में सोनी का ये फोन बढ़ाएगा कम्पटीशन
स्मार्टफोन बाजार में सोनी का ये फोन बढ़ाएगा कम्पटीशन
Share:

जापानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सोनी ने CES 2018 में अपने Xperia XA2, Xperia XA2 Ultra और Xperia L2 स्मार्टफोन को पेश किया था. वहीं आगामी फरवरी में बार्सिलोना में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में सोनी अपने कुछ और हैंडसेट को पेश कर सकती है. उम्मीद तो ये भी की जा रही है कि इस इवेंट के तहत सोनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845 SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल भी किया जा सकता है. कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपने Xperia XZ1 प्रीमियम, Xperia XZ1 प्लस और Xperia XZ1s को पेश कर सकती है.

हालांकि Xperia XZ1 प्रीमियम को ही सोनी Xperia XZ प्रो का नाम दिया गया है. इस हैंडसेट में 5.7 इंच का OLED डिसप्ले दिया जा सकता है. ये डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर पर काम करेगा. साथ ही इसमें 6GB की रैम दी जा सकती है. वहीं इसका इंटरनल स्टोरेज 128GB हो सकता है. फोटोग्राफी के लिए डुयूअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा जिसमे कि एक 18MP और दूसरा 12MP एक साथ आएगा.

जबकि 13MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. एंड्राइड 8.0 Oreo पर आधारित इस स्मार्टफोन में पावर के लिए 3,420 mAh की बड़ी बैटरी दिए जाने की पूरी सम्भावना है. वहीं भारतीय रुपयों के हिसाब से Xperia XZ प्रो को लगभग 59,550 रु की कीमत पर उपलब्ध कराया जा सकता है.

 

यहाँ देखें टेक जगत की ताजा खबरें

वीडियो के साथ देखें टेक्नो जगत की बड़ी खबरें

ओला भारत में बनाएगा इलेक्ट्रिक ऑटो रिक्शा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -