इंटरनेट पर मची 'तारक मेहता...' शो की इस मशहूर हसीना की धूम, इस तस्वीर ने मचाई खलबली
इंटरनेट पर मची 'तारक मेहता...' शो की इस मशहूर हसीना की धूम, इस तस्वीर ने मचाई खलबली
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में सोनू भिड़े की भूमिका निभाकर चर्चाओं में आने वाली मशहूर एक्ट्रेस निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) की आज एक विशेष पहचान बन चुकी है. निधि सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा निधि भानुशाली की सुपर सिजलिंग तस्वीरें इंस्टाग्राम पर छाई रहती हैं. अब निधि भानुशाली की बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

वही अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर निधि भानुशाली ने कलरफुल प्रिंटेड बिकिनी में अपनी बेहतरीन तस्वीर साझा की है. तस्वीर में निधि बिकिनी पहने हुए वॉटर एक्टिविटीज को एन्जॉय करती हुए दिखाई दे रही हैं. निधि भानुशाली की एडवेंचरस फोटो प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही है. बिकिनी पहने नो मेकअप लुक में निधि का लुक देखते ही बनता है. 

निधि की वाइब्रेंट बिकिनी तस्वीर को अब तक हजारों लोग पसंद कर चुके हैं. फैंस कमेंट सेक्शन में निधि भानुशाली की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- Beautiful, एक दूसरे शख्स ने लिखा- Awesome. वही इससे पहले भी निधि भानुशाली ने वॉटर एक्टिविटीज को एन्जॉय करते हुए अपनी सुपर स्टनिंग फोटोज प्रशंसकों संग शेयर की थीं. सोशल मीडिया पर निधि भानुशाली की तस्वीरें बहुत वायरल हुई थीं. अब एक बार फिर निधि को समंदर की लहरों के बीच इतनी बेहतरीन तरीके से स्केटिंग करते देखकर प्रशंसक बेहद इंप्रेस हो रहे हैं.

चेतन हंसराज ने सबके सामने करण कुंद्रा से हाथ जोड़कर मांगी माफ़ी, जानिए क्या है मामला?

VIDEO! किचन में काम कर रही थी ये मशहूर अदाकारा, तभी आए पति और कर डाली ऐसी हरकत

इस शख्स ने जॉन अब्राहम पर तोड़ी बोतल, गुस्साए अभिनेता ने उठाया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -