'दिल आशना है' की सोनू वालिया संग हुई गंदी हरकत....
'दिल आशना है' की सोनू वालिया संग हुई गंदी हरकत....
Share:

बॉलीवुड की सफलतम फिल्मे 'खून भरी मांग' और 'दिल आशना है' जैसी फ़िल्मों में हमे अपने शानदार अभिनय के चलते नजर आने वाली अभिनेत्री सोनू वालिया एक बार फिर से सुर्खियों में है जी हाँ, खबर के मुताबिक पता चला है कि बॉलीवुड कि इस पूर्व अभिनेत्री को कोई अनजान अज्ञात शख्स बहुत समय से परेशान कर रहा था.

व अभिनेत्री सोनू वालिया ने इस अनजान शख्स के खिलाफ अश्लील फ़ोन कॉल्स करने और वीडियो भेजने की शिकायत दर्ज कराई है. सोनू वालिया 'खून भरी मांग' और 'दिल आशना है' जैसी फ़िल्मों में नजर आई थीं. बॉलीवुड की इस अभिनेत्री की शिकायत पर मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन ने भी त्वरित कार्यवाही करते हुए उस शख्स पर आईपीसी की धारा 354 और आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

अभिनेत्री सोनू वालिया ने इस मामले में अपने बयान में कहा है कि, यह शख्स मुझे काफी समय से परेशान कर रहा था व आपको बता दे कि मुझे पिछले एक हफ़्ते से अश्लील विडियो और भद्दे फ़ोन कॉल्स आ रहे थे. 53 वर्षिय अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने कॉलर को चेतावनी भी दी थी. जिसके बाद कॉल्स कम होने की बजाए उल्टा बढ़ गए. जब उन्हें लगा कि वह और उत्पीड़न नहीं सह सकतीं तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. इंस्पेक्टर शिरीष गायकवाड ने बताया की ये सारे नंबर इस वक्त चालू नहीं हैं. मामले की जांच जारी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -