बॉलीवुड के तीन खान की वजह से फिल्मों से दूर हो गई ये मशहूर एक्ट्रेस
बॉलीवुड के तीन खान की वजह से फिल्मों से दूर हो गई ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

साल 1985 में मिस इंडिया का ताज अपने नाम करने वाली मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनू वालिया आज अपना 55 वा जन्मदिन मना रही है. सोनू ने अपने करियर में कई फ़िल्में दी है जिनमे से उनकी ज्यादातर फ़िल्में फ्लॉप साबित हुई थी. आपको बता दें सोनू ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और धीरे-धीरे उन्होंने फिल्मो में भी अपनी पहचान बना ली. सोनू की फ़िल्मी करियर की बात की जाए तो उन्होंने फिल्म खून भरी मांग से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

अब तक सोनू ने 'दिल आशना है', 'खेल', 'स्वर्ग जैसा घर', 'आरक्षण', 'अपना देश पराए लोग', 'तूफान' और 'तहलका' जैसी फिल्मो में काम किया है. लेकिन इन फिल्मों में उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिली थी जिसके चलते वो अचानक से ही फिल्मो से दूरी चली गई थी. ऐसा कहा जाता है कि सोनू ने तीन खान की वजह से फिल्मो से दूरी बनाई थी. इस बात का खुलासा खुद सोनू ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. सोनू ने इस बारे में कहा था कि, 'तीनो खान की वजह से वो फिल्मो से दूर हो गई है. और तीनो खान की वजह से ही उन्हें फिल्मो में काम भी नहीं मिला था.'

सोनू ने बताया था कि, 'उनकी हाइट लम्बी है और तीनो खान की हाइट उनसे कम है तो इस वजह से उन्होंने किसी भी फिल्म में काम नहीं मिला था.' सोनू ने ये भी बताया था कि बॉलीवुड में लम्बी हाइट वाली अभिनेत्रियों को काम नहीं मिलता है. वही उनकी पर्सनल लाइफ की बात करे तो सोनू ने एनआरआई होटल मालिक सूर्य प्रकाश से शादी की थी. लेकिन इनके निधन के बाद सोनू ने एनआरआई फिल्म प्रोड्यूसर प्रताप सिंह से दूसरी शादी कर ली थी.

बोल्ड सीन देने पर भी फ्लॉप हुई ये एक्ट्रेस, काम के अभाव में की बी ग्रेड फ़िल्में

Baaghi 3 : कथित गर्लफ्रेंड के बाहर होने से खुश नहीं हैं टाइगर, कर रहे हैं ये काम

जल्दी ही बनेगा गली बॉय का रीमेक, ये एक्टर होगा रणवीर की भूमिका में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -