अपने जन्मदिन पर सोनू सूद ने बताई अपनी ख्वाहिश

बॉलीवुड की कई दमदार फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके अभिनेता सोनू सूद का आज जन्मदिन है। आज सोनू अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोनू ने अभिनय से ही नहीं अपने काम से भी लोगों के दिलों में जगह बनाई है। जी दरअसल सोनू सूद ने कोरोना काल में जिस तरीके से लोगों की मदद की है, उनकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है। आज सोनू के लाखों फैंस और अब इसी बीच आज अपने जन्मदिन पर सोनू सूद ने अपनी एक ख्वाहिश जाहिर की है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में सोनू ने कहा, 'मैं चाहता हूं कि स्टूडेंट को स्कॉलरशिप और मरीजों के लिए बेड की सुविधा उपलब्ध करवा पाऊं। मेरी देश की जनता ने जितना प्यार मुझे दिया है। इसके लिए मैं उन्हें दिल से शुक्रिया करना चाहता हूं। लोगों की मदद करते हुए मैंने जो कैंपेन शुरू किया, वह किसी एक गांव या राज्य पर सीमित नहीं है बल्कि यह पूरे देश के लिए है। मैं इसे दूर तक लेकर जाना चाहता हूं।'

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा, 'मैं आने वाले समय में इस देश में सभी के लिए मुफ्त शिक्षा की सुविधा करवाना चाहता हूं। मुझे अलग-अलग राज्यों से बहुत सारे कॉल आ रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं मेरे जन्मदिन पर कुछ सात-आठ लोग साइकिल और बाइक से मुंबई आ रहे हैं। लोगों तक पहुंचने और उनकी मदद के लिए एक बुनियादी ढांचा तैयार करना बहुत जरूरी है, ताकि उन तक मदद पहुंचाई जा सके।' वैसे सोनू के इस बयान को जानने के बाद अब लोग उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं।

इस अभिनेता ने की गुपचुप सगाई, तस्वीरें दे रहीं गवाही

जहीर खान ने 2021 टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंडिया टीम का किया जिक्र

पड़ोसी सोमालिया से इथियोपिया में अल-शबाब आतंकवादियों की घुसपैठ को किया गया नाकाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -