सम्राट पृथ्वीराज की कमाई को लेकर आया सोनू सूद का रिएक्शन
सम्राट पृथ्वीराज की कमाई को लेकर आया सोनू सूद का रिएक्शन
Share:

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ अपने रिलीज के पहले दिन से ही ठीक-ठाक कारोबार करती हुई दिखाई दे रही है। इसी के साथ फिल्म बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर अब तक टिकी हुई है। मूवी ने अपना खाता तो केवल 10 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू ही खोला था। लेकिन, इसके बाद से इसके कारोबार में ठीक ठाक वृद्धि देखने के लिए मिल रही है। तो चलिए जानते है कि मूवी सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) अपने चौथे दिन पर कितना बिजनेस करने में कामयाब हो पाई है। गौरतलब है कि, अक्षय की मूवी को घरेलू सिनेमाघरों में हिन्दी में 3550 स्क्रीन्स और तमिल व तेलुगु के लिए 200 स्क्रीन्स पर रिलीज कर दिया गया है।

आपको बता दें कि अभिनेता अक्षय कुमार की। मोस्ट अवेटेड और साथ ही सबसे अधिक विवादित मूवी सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन करती हुई दिखाई दे रही है। 3 जून को रिलीज हुई इस मूवी ने चार दिनों में अच्छा करोबार कर लिया है। अच्छे परफॉर्मेंस के कारण से मूवी की कुल कमाई लगभग 50 करोड़ रुपए पहुंच चुकी है। जहां, एडवांस बुकिंग से इस मूवी ने तकरीबन 3 करोड़ रुपए कमाए थे। इसके अनुसार फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

सम्राट पृथ्वीराज के बिजनेस पर क्या बोले सोनू सूद?: सोनू सूद में मूवी सम्राट पृथ्वीराज में चंदबरदाई का रोल अदा किया है। उनके काम की लोग जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे है। मीडिया दिए इंटरव्यू में सोनू सूद से मूवी को टिकट खिड़की पर उम्मीद के अनुसार रिस्पॉन्स ना मिलने पर प्रश्न किया गया। इसके जवाब में एक्टर ने बोला है कि- ये मूवी स्पेशल है। मुझे शानदार किरदार निभाने का अवसर मिल गया है। लोगों ने काफी प्यार भी दिया। मैं दर्शकों के प्यार के लिए उनका शुक्रगुजार हूं। ''शायद  मूवी को उम्मीद के अनुसार बिजनेस नहीं मिला लेकिन हमें इसे स्वीकारने की आवश्यकता है कि पैनडेमिक के बाद चीजें बदल चुकी हैं। मैं तो कहूंगा कि मैं इससे खुश हूं और जिस तरह लोगों ने प्यार बरसाया है।''

मलाइका अरोड़ा के घर पहुंची पुलिस, जानिए क्या है मामला?

टीवी की क्वीन के जन्मदिन पर मौनी रॉय ने अनोखे ढंग से दी बधाई

शुरुआत धीमी लेकिन चौथे दिन सम्राट पृथ्वीराज ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -