अपने जन्मदिन पर सोनू सूद ने दिया प्रवासियों को बड़ा तोहफा
अपने जन्मदिन पर सोनू सूद ने दिया प्रवासियों को बड़ा तोहफा
Share:

एक्टर सोनू सूद का आज जन्मदिन है. वहीं आप जानते ही होंगे उन्होंने कोरोना काल में हर किसी की मदद की है. वह सभी की मदद के लिए हमेशा आगे रहे हैं. अब इसी बीच अपने जन्मदिन पर भी उन्होंने सभी को ख़ास तोहफा दिया है. जी दरअसल आज यानी 30 जुलाई को सोनू सूद अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में वह अपने बर्थडे पर कोई बड़ी बॉलीवुड पार्टी नहीं दे रहे हैं, बल्कि इस मौके पर भी लोगों की मदद कर पुण्य कमाने की कोशिश में लगे हुए हैं.

हाल ही में सूद ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि 'वे अब प्रवासियों को नौकरी दिलवाने में मदद करेंगे.' इसी के साथ बाढ़ से प्रभावित बिहार और असम में वे इस मुहिम को तेजी से चलाने वाले हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया है- 'मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए http://PravasiRojgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार. ये सभी अच्छे वेतन, PF,ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं. धन्यवाद AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co , Portea और अन्य सभी का.' इसी के साथ हम आपको यह भी बता दें कि सोनू सूद ने प्रवासी रोजगार के नाम से नई मुहिम आरम्भ कर दी है.

इसके अलावा उन्होंने कई बड़ी कंपनियों संग करार भी किया है. जी दरअसल बाढ़ की वजह से असम और बिहार में लाखों लोग प्रभावित हैं इस समय कई लोगों के लिए खाने के भी लाले पड़े हुए हैं इस बीच सोनू सबकी मदद कर रहे हैं. वैसे सोनू की ये पहल उन सभी लोगों के लिए एक नई उम्मीद लेकर आई है जिन्होंने इस बाढ़ में अपना सबकुछ खो दिया है.

अमिताभ ने की हेल्थकेयर वर्कर्स की जमकर तारीफ़

सोशल मीडिया पर ट्रेंड 'अरेस्ट कंगना रनौत' होते देख भड़की एक्ट्रेस ने कही यह बात

बॉलीवुड गैंग को छोड़ रिया चक्रवर्ती बनी सबका निशाना, क्या होगी CBI जांच?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -