टैक्स चोरी पर सोनू सूद का बड़ा बयान, बोले- मुझे दो पार्टियों ने ऑफर की थी...

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता और जरूरतमंदों के मसीहा सोनू सूद इन दिनों कर चोरी के आरोपों में घिरे हुए है। बता दें कि आयकर विभाग के अफसरों ने सोनू पर 20 करोड़ रुपये की कर चोरी का आरोप लगाया है। वहीं अब इस मामले पर सोनू सूद ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सोनू ने बताया कि मैंने कभी कुछ गलत नहीं किया है, मुझे दो बार राज्यसभा सीट का ऑफर भी प्राप्त हो चुका है।  

वही हाल ही दिए अपने एक इंटरव्यू में सोनू ने बताया कि मैंने कोई कानून नहीं तोड़ा है। फिर भी आयकर विभाग के अफसरों ने मुझसे निरंतर 4 दिनों तक पूछताछ की है। उस पूछताछ में उन्होंने जो भी प्रश्न पूछे मैंने उनके सही-सही उत्तर दे दिए, जो भी पेपर चाहिए थे वो भी मैंने उन्हें दे दिए है। उन्होंने आगे कहा कि मुझे दो पार्टियों की ओर से राज्यसभा की सीट का ऑफर प्राप्त हो चुका है। मगर मैंने इसे ठुकरा दिया। सोनू सूद ने ये भी बताया है, मैंने अपना काम किया, उन्होंने अपना। उन्होंने जो भी प्रश्न उठाए, हमने उनके हर एक का उत्तर पूरे पेपर्स के साथ दिया। तथा ये मेरा फर्ज भी है।

वही इनके पीछे ‘राजनीतिक उद्देश्‍य' होने के प्रश्न पर उन्होंने बोला कि मैं अभी किसी निष्‍कर्ष पर नहीं पहुंचना हूं।तथा शिक्षा को लेकर मैं काम कर रहा हूं। मैं खुले विचार वाला हूं। कभी भी कोई प्रदेश मुझे बुलाएगा, तो मैं उनकी सहायता अवश्य करूंगा। सोनू ने कहा कि, ये जो कुछ हुआ है, उससे मैं बिल्कुल भी विचलित नहीं होने वाला हूं। तथा ना ही मैं रुकने वाला, काम जारी रहेगा। अभी मीलों की यात्रा तय करना है। और जनता की सहायता के लिए मैं दिन-रात काम करता रहूंगा।

जाह्नवी कपूर की अदाओं ने फैंस को किया घायल, वीडियो में दिखा अलग अवतार

अपने जन्मदिन पर ही ट्रोल हो गई करीना कपूर, फोटो देख हैरान हुए यूजर्स

सलमान खान का खुलासा, बताया जिस लड़की को करते थे पसंद वो...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -