CM अरविंद केजरीवाल से मिले सोनू सूद, ज्वाइन कर सकते हैं 'AAP' !
CM अरविंद केजरीवाल से मिले सोनू सूद, ज्वाइन कर सकते हैं 'AAP' !
Share:

अभिनेता सोनू सूद इन दिनों सबसे अधिक सुर्ख़ियों में हैं। सोनू लाखो नहीं करोड़ो दिलों में बस चुके हैं और उनकी तारीफों के जितने पूल बंधे जाए उतने कम है। वैसे आज सुबह सोनू सूद ने दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ मुलाकात की। अब इस मुलाक़ात के फोटो सामने आए हैं और इन्हे देखकर इसके राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं। वहीँ अब तक इस मुलाकात को लेकर अभिनेता या आम आदमी पार्टी की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है।

अगर हम सोनू सूद के बारे में बात करें तो वह कोरोना वायरस की पहली लहर से ही लोगों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान दूसरे शहरों में फंसे सैकड़ों लोगों को उनके घर पहुंचाने में मदद की थी। केवल यही नहीं बल्कि सोनू सूद ने अब तक कई लोगों की जान बचाई है। हालाँकि इन सभी के बीच सोनू सूद और सीएम केजरीवाल की मुलाकात को राजनीतिक नजरिये से देखा जा रहा है। कई लोग इस मुलाकात को पंजाब विधानसभा चुनाव से जोड़कर देख रहे हैं। जी दरअसल अगले साल पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इस लिस्ट में एक राज्य पंजाब भी शामिल है।

ऐसे में आम आदमी पार्टी पंजाब में संभावाएं तलाश रही हैं और इसी कड़ी में सीएम केजरीवाल ने पूर्व मंत्री और शिअद के नेता सेवा सिंह सेखवां से भी मुलाकात की थी। ऐसा कहा जा रहा है कि आम आदमी पार्टी पंजाब में किसी बड़े चेहरे को अपने साथ जोड़ना चाहती है। वैसे सोनू सूद के बारे में बात करें तो कोरोना काल में सोनू सूद के काम से प्रभावित होकर कई जगह उनकी मूर्तियां स्थापित की गई है। वहीँ इस बीच सोनू सूद ने अपनी आत्मकथा भी लिखी जिसका नाम था 'मैं मसीहा नहीं' इसमें उन्होंने लिखा है कि 'मैं साधारण आदमी हूं, मसीहा नहीं। ये मां से मिले संस्कार है।'

छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट का फैसला सुनकर भड़कीं अभिनेत्रियां, कहा- 'बीमारी महसूस हो रही है'

DGCA ने 737 मैक्स ऑपरेटरों को फिर से शुरू करने की दी अनुमति

1 सितंबर से पटना राजधानी एक्सप्रेस की जगह चलेगी तेजस राजधानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -