डांस दीवाने 3 के सेट पर मचेगा जबरदस्त धमाल, नजर आएंगे गरीबों के मसीहा सोनू सूद
डांस दीवाने 3 के सेट पर मचेगा जबरदस्त धमाल, नजर आएंगे गरीबों के मसीहा सोनू सूद
Share:

टेलीविज़न चैनल कलर्स टीवी के मशहूर रियलिटी शो डांस दीवाने 3 में इस सप्ताह सोनू सूद बतौर गेस्ट आने वाले हैं। पिछले वर्ष 2020 से अब तक बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कई जरूरत मंदों की सहायता रहे हैं। इन में प्रवासी मजदूरों तथा दिहाड़ी कामगार जैसे कई लोग सम्मिलित हैं जिनके लिए वह एक मसीहा तक बन चुके हैं। बीते वर्ष लॉक डाउन में शहर में फंसे कई लोगों की उन्होंने अपने गांव लौटने में सहायता की। 

बीते कई दिनों से वो अपने खर्चे पर जरुरत मंदों की टीकाकरण भी करवा रहे हैं। इस सप्ताह डांस दीवाने 3 में सोनू सूद कोरोना जैसी महामारी से दो हाथ करने वाले हर एक को सैलूट करते हुए दिखाई देंगे। कलर्स टीवी ने साझा किए हुए प्रोमो में हम सोनू सूद को ये बोलते हुए देख सकते हैं कि, है मुश्किल ये घड़ी तो क्या, हिम्मत से लड़ना होगा। है निराशा छाईं तो क्या, आशा का दिप जलाना होगा। डांस दीवाने सैलूट कर रहा है ऐसे जज्बे को जो समर्पित कर देते हैं अपनी जिंदगी दूसरों को। एक ऐसी महामारी ने हमें घेरा है, अब घर में ही अपना डेरा है। कदम कैसे बढ़ाएं आगे, हम फिर कैसे सपने देखें। लेकिन वक्त बदलेगा, ये विश्वास मेरा है। क्योंकि हर अमावस के बाद आता सवेरा है।

वही सोनू सूद ने कही ये कविता कहीं न कहीं घर पर बैठे प्रत्येक शख्स के दिल में एक उम्मीद की आशा जगाती है। जरूरतमंदों के इस मसीहा ने अब एक नई पहल आरम्भ की है। अब से सोनू सूद हेल्पलाइन के माध्यम से लोगों को टेलीफोन पर चिकित्सकों की सलाह दिलवाने वाली है। इस हेल्पलाइन के अतिरिक्त घर बैठे ही लोगों की कोरोना जांच करवाने के इंतजाम भी सोनू ने किए है। सूद चैरिटी फाउंडेशन’ तथा ‘हीलवेल 24’ और ‘कृष्णा डायग्नोस्टिक’ के साथ मिलकर आरम्भ की इस हेल्पलाइन का नाम उन्होंने ‘मुफ्त कोविड हेल्प’ रखा है।

ख़राब हुई सोनू सूद के मोबाइल की हालत, फैंस से हाथ जोड़कर मांगी माफ़ी

कैंसर पीड़ित होने के बाद भी किरण खेर ने डोनेट किए इतने करोड़

अजय ने बढ़ाया कोरोना मरीजों के लिए मदद का हाथ, BMC को डोनेट किए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -