सोनू सूद ने एक बार फिर जीता फैंस का दिल, अब कोई भी करवा सकता है कोरोना टेस्ट
सोनू सूद ने एक बार फिर जीता फैंस का दिल, अब कोई भी करवा सकता है कोरोना टेस्ट
Share:

कोविड महामारी में लोगों के लिए मसीहा बनकर उभरे एक्टर सोनू सूद अभी भी लोगों की हर संभव सहायता कर रहे हैं। सोनू सूद लोगों तक ऑक्सीन पहुंचाने से लेकर मरीज को उपचार के लिए एयरलिफ्ट के जरिए हैदराबाद तक पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं। अब सोनू सूद ने एक और पहल की है, जिससे अब आप घर बैठे ही अपना कोविड टेस्ट करवा पाएंगे।  इतना ही नहीं सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए इस बात की सूचना दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'आप आराम करो, मुझे टेस्ट करने दो। HealWell24 और Krsnaa Diagnostics Pvt. Ltd. के साथ।' सोनू सूद ने एक टेम्पलेट भी साझा किया है। इस पर पूरी सूचना दी है और लिखा है कि सहायता आपके घर तक आएगी। आप डॉक्टर से परामर्श ले सकते हैं, इसके लिए ट्रोल फ्री नंबर दिया गया है। जिसके अतिरिक्त आप कोविड टेस्ट भी करा सकते हैं।

जिसके पूर्व सोनू सूद ने एक टेलिग्राम ऐप पर एक ग्रुप बनाया था, इसके माध्यम से वो देशभर में जरूरतमंद लोगों तक सहायता पहुंचा सकेंगे। 'अब पूरा देश साथ आएगा। जुड़िए मेरे साथ टेलिग्राम चैनल पे इंडिया फाइट्स विद कोविड पर हाथ से हाथ मिलाएंगे। देश को बचाएंगे।' मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनू सूद हर पल किसी ना किसी की सहायता कर रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने नागपुर की एक कोविड संक्रमित लड़की के लिए एयर एंबुलेंस की व्यवस्था कराई थी। इस लड़की के फेफड़े वायरस से 85 से 90 प्रतिशत तक प्रभावित हो गए थे। एक्टर ने इस लड़की को नागपुर से एयरलिफ्ट कराकर हैदराबाद पहुंचाया और जिसके उपरांत अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया था। 

हम बता दें कि सोनू सूद ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बोला, मैं 24 घंटे फोन पर सक्रिय हूं और इस महामारी में लोगों की सहायता करने के लिए तत्पर हूं। जरूरतमंद लोगों को हॉस्पिटल में बेड, इंजेक्शन, दवाइयां और ऑक्सीजन का इंतजाम कराने के भी प्रयास  में लगा हूं। मुझे पता है कि देश के लोग इस वक़्त बहुत परेशानी का सामना कर रहे हैं। वहीं साथ-साथ जरूरतमंदों को सहायता प्रदान करने के लिए हम मदद करने के इच्छुक लोगों को साथ लाने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।'

 

भारत की मदद के लिए आगे आया कनाडा, कोरोना से लड़ने के लिए देगा 10 मिलियन डॉलर

देशभर के 150 जिलों में लगेगा लॉकडाउन ! कोरोना रोकने के लिए आया नया प्रस्ताव

ट्रैन के नीच से रास्ता पार कर रही थी महिला, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -