बुजुर्गों को छोड़े जाने का वीडियो देख सोनू सूद ने इंदौरवासियों से मांगी यह मदद
बुजुर्गों को छोड़े जाने का वीडियो देख सोनू सूद ने इंदौरवासियों से मांगी यह मदद
Share:

इंदौर: इंदौर नगर निगम के कर्मचारियों ने बीते शुक्रवार को कुछ ऐसा किया जो सभी को हैरान कर गया। अब उन कर्मचारियों के काम को लोग बुरा बता रहा है और अपनी-अपनी प्रतक्रिया दे रहे हैं। इसी क्रम में शामिल हुए हैं सोनू सूद। हाल ही में सोनू सूद ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल सोनू सूद हर मुद्दे पर बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं। वैसे सोनू इन दिनों अपने नेक कामों के लिए मशहूर हो रहे हैं। उनके नेक कामों की सभी तारीफें करते हैं और उनके नेक कामों की लिस्ट भी बड़ी लंबी है।

 

हाल ही में इंदौर नगर निगम के कर्मचारियों के काम का वीडियो देखकर सोनू सूद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक वीडियो संदेश जारी किया है। इस वीडियो सन्देश में उन्होंने कहा, समाचार के जरिए उन्होंने बुजुर्गों को छोड़े जाने का वीडियो देखा अब सोनू बुजुर्गों की मदद करना चाहते हैं, बुजुर्गों को छत दिलवाकर, खाने-पीने का प्रबंध करवाना चाहते हैं। सोनू की कोशिश है बुजुर्गों को उनका हक मिले। सोनू ने इसके लिए इंदौरवासियों से मदद मांगी है और कहा कि, 'आगे से ऐसा न हो, इसके लिए हमें आगे आना होगा। जो लोग अपने बुजुर्ग माता-पिता को छोड़ देते हैं उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। हम सबको को मिलकर पूरे देश के लिए एक मिसाल कायम करनी होगी।'

क्या है मामला- जी दरअसल इंदौर में बीते शुक्रवार को नगर निगम कर्मियों द्वारा कमजोर बुजुर्गों को एक गाड़ी में भरकर इंदौर-देवास हाईवे पर छोड़ दिया गया। इस दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ जिसके बाद हड़कंप मच गया। वायरल वीडियो में नगर निगम के कुछ कर्मचारी एक बुजुर्ग कमजोर महिला और एक पुरुष बुजुर्ग को गाड़ी से उतारते नजर आए और उसके बाद वापस बैठाते हुए भी दिखे हैं। गाड़ी में कुछ और बुजुर्ग और उनका सामान नजर आ रहा है। यह वीडियो शिप्रा के आसपास का बताया जा रहा है। आपको बता दें कि इस मामले में उन सभी बुजुर्गों को रैन बसेरा में छोड़ा जा चुका है। वहीं जिन नगर निगम कर्मियों की यह हरकत थी उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है।

यूके के पीएम बोरिस जॉनसन ने हांगकांग के नागरिकों के लिए वीजा की पेशकश शुरू करने पर कही ये बात

सुप्रीम कोर्ट ने मथुरा, झाँसी के बीच रेलवे लाइन के लिए 4,000 से अधिक पेड़ों की कटाई की दी अनुमति

बजट सत्र से पहले पीएम मोदी लेंगे सर्वदलीय बैठक, नेताओं को भेजा गया न्योता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -