सीएम त्रिवेंद्र ने  सोनू सूद को दिया उत्तराखंड आने का न्यौता
सीएम त्रिवेंद्र ने सोनू सूद को दिया उत्तराखंड आने का न्यौता
Share:

अभिनेता सोनू सूद उत्तराखंडियों के लिए भी मसीहा बने हैं। उन्होंने मुंबई में फंसे कई प्रवासियों को अपने खर्च पर उत्तराखंड भेजा है। इसके चलते मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सोनू सूद का आभार जताया है और उत्तराखंड आने का न्यौता दिया। सीएम की इस बात पर सोनू ने जल्द ही यहां आने की बात कही और इन दो जगह जाने की इच्छा जताई।सोनू सूद का कहना है कि वे बदरी-केदार के दर्शन करना चाहते हैं। इसके लिए वे जल्द ही यहां आएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शनिवार को अभिनेता सूद ने मुंबई में फंसे कई प्रवासियों को अपने खर्च पर उत्तराखंड भेजा है। 

मुख्यमंत्री रावत ने सोनू सूद को न केवल उत्तराखंड आने का न्योता दिया, बल्कि अपनी किसी भी फिल्म की शूटिंग राज्य में करने के लिए हर संभव मदद के लिए आश्वस्त भी किया।मुख्यमंत्री ने अपनी फेसबुक वॉल पर लिखा है कि अभिनेता सोनू सूद तथा उनके जैसे कई धार्मिक और सामाजिक संगठनों ने विभिन्न प्रदेशों के प्रवासियों को मुंबई तथा देश के अन्य राज्यों से उनके घर भेजने में जो योगदान दिया वह बेहद सराहनीय है। उन सभी का हृदय की गहराइयों से आभार प्रकट करता हूं। सरकार और समाज का सहयोग ही हमें इस वैश्विक महामारी को हराने में मददगार साबित होगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सोनू सूद ने उनकी पोस्ट पर जवाब दिया है कि मुख्यमंत्री से फोन पर बात कर अच्छा लगा। जिस सादगी और गर्मजोशी से मेरे प्रयासों की सराहना की उससे मुझे और बल मिलता है। मैं जल्द ही बदरी-केदार दर्शनार्थ उत्तराखंड आऊंगा।वहीं, उनके एक फैन ने सोशल मीडिया पर उन्हें धन्यवाद लिखा तो सोनू सूद ने इसका जवाब भी दिया। उन्होंने लिखा है 'चलो अब उत्तराखंड में भी कंडाली का साग, गहत की दाल के परांठे पक्के हुए। जल्दी ही मिलते हैं मेरे उत्तराखंड के नए परिवार से...'

शोपियां एनकाउंटर में चार आतंकी ढेर, मुठभेड़ अब भी जारी

जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, दो आतंकी ढेर, एनकाउंटर जारी

पाक के लिए मुसीबत बना इमरान का एक बयान, UNSC में बुरी तरह घिरा पाकिस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -