सोनू सूद ने बताई महामारी की सबसे बड़ी सीख
सोनू सूद ने बताई महामारी की सबसे बड़ी सीख
Share:

कोरोना वायरस संक्रमण के चलते इस समय पूरे देश में कोहराम मचा हुआ है। इसी के चलते 10वीं और 12वीं की बोर्ड की परीक्षाएं भी रद्द व स्थगित कर दी गई हैं। अब इन सभी के बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने एक ट्वीट किया है जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में सोनू ने महामारी द्वारा दी गई सबसे बड़ी सीख के बारे में बताया है।

आप देख सकते हैं उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'देश बचाना है तो अस्पताल बनाना है।' अब सोनू सूद का यही ट्वीट बहुत तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और सुर्खियां भी बटोर रहा है। वहीं कई यूजर हैं जो इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। वैसे सोनू सूद ने अपने ट्वीट में महामारी की सीख के बारे में लिखा है। ट्वीट में- 'देश बचाना है तो और अस्पताल बनाना है' लिखने से पहले सोनू ने लिखा है, "महामारी की सबसे बड़ी सीख"।

वैसे सोनू सूद इससे पहले कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सीबीएसई बोर्ड की परीक्षाएं रद्द करने और उन्हें स्थगित करने की भी मांग करते नजर आए थे। उस दौरान जैसे ही परीक्षाएं रद्द करने और स्थगित करने का फैसला आया था और उस फैसले का स्वागत करते हुए सोनू सूद ने लिखा था, "आखिरकार यह हो ही गया, सभी विद्यार्थियों को ढेर सारी शुभकामनाएं।" वैसे सोनू के चाहने वालों की कमी नहीं है। आपको याद हो तो बीते साल उन्होंने इतनी अधिक मदद की थी कि वह मसीहा कहलाने लगे थे और अब भी वह मदद के लिए तैयार हैं।

वार्ड बॉय ने मरीज का ऑक्‍सीजन सपोर्ट हटाकर दूसरे को लगाया!, हुई मौत

ऑनलाइन मीटिंग में पूरी तरह निर्वस्त्र नज़र आए कनाडा के सांसद, मचा बवाल

अफ़ग़ानिस्तान से वापस लौटने लगी अमेरिका की सेनाएं, NATO ने की थी पहल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -