टॉप 50 एशियन सेलिब्रिटीज की लिस्ट में सोनू सूद ने मारी पहली बाजी, इस वजह से मिला सम्मान
टॉप 50 एशियन सेलिब्रिटीज की लिस्ट में सोनू सूद ने मारी पहली बाजी, इस वजह से मिला सम्मान
Share:

कोरोना लॉकडाउन के दौरान अगर किसी ने सबसे ज्यादा गरीबों की मदद की तो वह थे सोनू सूद। सोनू सूद ने काफी समय तक लोगों की मदद की और वह अब भी इसी काम में लगे हुए हैं। आज भी सोनू लगातार गरीब जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। वैसे अपने इन्ही अथक प्रयासों के कारण सोनू सूद को देश-विदेश में काफी सम्मान मिला है। अब हाल ही में उनके नाम एक और उपलब्धि हुई है। जी दरअसल वह साल 2020 के पहले नंबर के एशियाई सेलिब्रिटी बन गए हैं। हाल ही में UK की 'ईस्टर्न आई' मैगजीन ने टॉप 50 एशियन सेलिब्रिटीज की लिस्ट जारी की है जिसमें सोनू सूद पहले नंबर पर हैं।

आप देख सकते हैं इस पर सोनू सूद ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट में वह लिखते हैं- 'मेरे प्रयासों को पहचानने के लिए धन्यवाद ईस्टर्न आई। जैसे ही महामारी शुरू हुई, मुझे लगा कि अपने देशवासियों की मदद करना मेरा कर्तव्य है। जो कुछ मैंने किया है, एक भारतीय के रूप में यह मेरी जिम्मेदारी थी। मैं अंतिम सांस तक इसे करूंगा।' आप सभी को बता दें कि इस लिस्ट को बनाते समय कई तरह की बातों का ध्यान रखा गया है। जैसे- 'किसने अच्छा काम किया, किसका इम्पैक्ट रहा, किसने दूसरों को उम्मीदें बांधीं आदि।' वैसे इन सभी में सबसे पहला नाम सोनू सूद का है जिसके लिए फैंस बड़े खुश हैं। हाल ही में मैगज़ीन के एंटरटेनमेंट एडिटर असज़द नज़ीर ने कहा कि, 'लॉकडाउन में सोनू सूद ने जितनी मदद की है, किसी और अभिनेता ने नहीं की है।'

वैसे हम अगर पूरी लिस्ट की बात करें तो लिस्ट में दूसरे नंबर पर लिली सिंह, चार्ली XCX तीसरे नंबर पर, ब्रिटिश एक्टर देव पटेल चौथे और अरमान मलिक पांचवें नंबर पर हैं। वहीं 6ठे पर प्रियंका चोपड़ा, 7वें पर 'बाहुबली' प्रभास, 8वें पर माइंडी कलिंग, 9वें पर सुरभि चांदना, 10वें पर कुमेल नानजिआनी हैं।

गरीबों की मदद के लिए सोनू सूद ने गिरवी रखी है 8 प्रॉपर्टी, जानिए कितनी है कुल संपत्ति

कंगना रनौत ने किया बड़ा एलान, ट्वीट कर बोली- 'मां दुर्गा ने मुझे चुना है'

पत्नी करीना का हाथ थामे नजर आए सैफ, बनवाया है नया टैटू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -