'द कपिल शर्मा शो' के पहले गेस्ट हो सकते है यह शख्स
'द कपिल शर्मा शो' के पहले गेस्ट हो सकते है यह शख्स
Share:

महाराष्ट्र सरकार ने फिल्म सिटी में 20 जून से शूटिंग शुरू करने की इजाजत दे दी है। वहीं ऐसे में फिल्म सिटी में शूट होने वाले 'द कपिल शर्मा' शो की शूटिंग की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। इसके साथ ही अर्चना पूरन सिंह ने बताया है कि फिल्म प्रमोट करने वाले कलाकारों के अलावा इस बार शो में कोरोना वॉरियर्स भी नजर आने वाले हैं। वहीं अब खबर है कि सोनू सूद शो के पहले गेस्ट बनकर आएंगे| इसके अलावा  हाल ही में रिपब्लिक वर्ल्ड के अनुसार 24 जून से कपिल शो की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की  थिएटर बंद होने से किसी भी कलाकार को प्रमोशन की जरुरत नहीं हैं ऐसे में कोरोना वॉरियर्स को शो में बुलाया जाएगा।

वहीं रिपोर्ट के मुताबिक प्रवासी मजदूरों को घर भेजने वाले सोनू पहले मेहमान बनकर आएंगे। इसके साथ ही महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइन के अनुसार सेट पर फिलहाल महज 33 फीसदी क्रू के साथ ही शूटिंग करने की इजाजत है। वहीं इसी के साथ ज्यादा से ज्यादा भीड़ में कटौती करने की शर्त भी रखी गई है। वहीं इसे देखते हुए कपिल शर्मा ने बिना ऑडियंस शो शूट करने का फैसला किया है। इसके साथ ही शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित अर्चना ने भास्कर से बातचीत में कहा, "हमारे शो में बॉलीवुड स्टार्स तो आते ही हैं परन्तु  साथ ही सफलता पाने वाले व्यक्ति भी शिरकत करते हैं। कोरोनावायरस ने इस दुनिया को बहुत कुछ सिखाया हैं। कई लोगों ने कोविड 19 से जंग जीती हैं, जैसे कोरोना वॉरियर्स।

आपकी जानकारी के लिए बता  दें की इन लोगों को हम अपने शो में बुलाकर इनकी सरहाना कर सकते हैं। वहीं सिर्फ बॉलीवुड गेस्ट ही नहीं, कई तरह के गेस्ट देखने मिल सकते हैं।इसके साथ ही "अर्चना पूरन सिंह ने बताया, 'मैं, भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक व्हाट्सएप ग्रुप पर यही बातचीत करते रहते हैं कि अरे! शो कब शुरू होगा। वहीं कृष्णा तो बिल्कुल पगला-सा गए हैं। वे कहते हैं कि मुझसे अब कॉमेडी करवाओ। इसके साथ ही बिना कॉमेडी किए रहा नहीं जाता है। अभी बस हो गया। मुझसे बिना कॉमेडी किए जिया नहीं जा रहा है। हालाँकि भारती कहती हैं कि कब तक अपने बर्तन मांजते रहेंगे और कपड़े धोते रहेंगे। हमारा जो असली काम है, उसका हमको करने का मौका मिलना चाहिए। यकीनन सब अपने इस सीमा पर पहुंच गए हैं कि अब घर पर नहीं बैठा जाता'।

शूटिंग शुरु होने से पहले ही फैंस ने शेयर की यह तस्वीरें

श्रीकृष्णा ने फिर पछाड़े बाकी शो, मिले इतने प्वॉइंट्स

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह ने तस्वीर शेयर कर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -