अभिनेता बनकर एक लंबी दूरी तय करना चाहते हैं सोनू सूद
अभिनेता बनकर एक लंबी दूरी तय करना चाहते हैं सोनू सूद
Share:

साल 1999 में तमिल फिल्म 'कल्लाझगर' से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाले अभिनेता सोनू सूद बॉलीवुड में भी अपना परचम लहरा रहे हैं और इस समय बॉलीवुड में उन्होंने एक शानदार मुकाम हांसिल किया है. वहीं अब हाल ही में उन्होंने कहा कि, ''फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर वह खुद को धन्य महसूस करते हैं.'' जी हाँ, अपने फिल्म इंडस्ट्री में रहने को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि, ''अपने अभिनय करियर में अभी उन्हें मीलों की दूरी तय करनी है.''

जी दरअसल हाल ही में वह मुंबई में रिएलिटी शो 'मिस्टर एंड मिस 7 स्टेट्स' की सक्सेस पार्टी में पहुंचे. इस दौरान शो के निर्माता वसीम कुरैशी संग सोनू ने मीडिया से कहा, "मुझे लगता है कि एक अभिनेता के तौर पर मुझे लंबी दूरी तय करनी है. इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर मैं खुद को धन्य महसूस करता हूं, जिसके लिए हर रोज हजारों की तादात में लोग आंखों में सपने लिए मुंबई आते हैं. जब आप उन सपनों को सच होते देखते हैं, तो दुआएं आपके लिए काम कर रही होती हैं."

इसी के साथ अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सोनू ने कहा, "मैं हमेशा सभी नवागंतुकों को कहता हूं कि मेरी दुआएं और प्रार्थनाएं उनके साथ हैं. मुझे लगता है कि आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास देने और खुद पर यकीन रखने की आवश्यकता है. मेरा मानना है कि धर्य और तप दो महत्वपूर्ण चीजें हैं और अपने सपनों को हासिल करने के लिए आपको कड़ी मेहनत करते रहने की आवश्यकता है. मैं निश्चित हूं कि चीजें एक दिन बेहतरी के लिए जरूर बदलेंगी."

इस अभिनेता ने पहली बार देखी बर्फबारी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

आलिया भट्ट ने बहन शाहीन के जन्मदिन पर शेयर की प्यारी सी तस्वीर, लिखा खूबसूरत कैप्शन

'आज कल' का प्रमोशन करेंगे सारा और कार्तिक, बिना किसी झिझक खिचाये फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -