देशभक्ति दिखाने का यही सही समय: अभिनेता सोनू सूद
देशभक्ति दिखाने का यही सही समय: अभिनेता सोनू सूद
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद इन दिनों एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। वह लोगों की मदद के लिए लगातार हाथ बढ़ा रहे हैं। इस समय वह अपने सोशल मीडिया के जरिए सभी मुद्दे पर अपनी राय रखते दिखाई दे रहे हैं। अब हाल ही में सोनू सूद ने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए देश के नागरिकों से एकजुट होने की अपील की है। आप देख सकते हैं उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसके माध्यम से उनका कहना है कि, देश के लिए कुछ करने और देशभक्ति दिखाने का इससे जरूरी समय कभी नहीं आएगा।

अपने ट्वीट में सोनू ने लिखा है, "15 अगस्त को देशभक्ति दिखाने वालों के लिए संदेश- देश के लिए कुछ करने और देशभक्ति दिखाने का इससे जरूरी समय कभी नहीं आएगा।" अब सोनू सूद के इस पोस्ट पर तेजी से कमेंट आ रहे हैं। वैसे सोनू अपने इस पोस्ट से कहना चाहते है कि, सिर्फ एक दिन देशभक्ति दिखाने से काम नहीं चलने वाला। इस समय देश जिस तरह के संकट से जूझ रहा है, ऐसे में सबको साथ मिलकर हर संभव मदद करने के लिए आगे आना होगा। देश को इस समय सबसे अधिक देशभक्ति की जरूरत है।

आप सभी को हम यह भी बता दें, सोनू सूद ने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान फंसे प्रवासी मजदूरों की मदद करने के साथ अपना चैरिटी वर्क शुरू किया था, जो आज भी जारी है। इस समय देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर चल रही है और इस लहर के बीच भी सोनू लगातार मदद कर रहे हैं। बीते दिनों ही सोनू ने एक ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने लिखा था, "ऑक्सीजन, रेमडेसिविर और बेड्स। सुबह से आधी रात और अगली सुबह तक। यही तीन शब्द। कभी मैं पास हो जाता हूं, कभी फेल। लेकिन, मैं कोशिश करता रहूंगा। ईश्वर सबकी रक्षा करें। मैं आप लोगों के साथ हूं।" वैसे इसी बीच अभिनेता सोनू सूद खुद भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए और क्वारंटाइन में रहकर अब वह ठीक भी हो चुके हैं।

सोनू सूद के कोरोना नेगेटिव होने पर कंगना बोली- 'वैक्सीन के इस्तेमाल से जल्दी ठीक हो गए'

जापान के प्रधानमंत्री सुगा ने टोक्यो, ओसाका और हयोगो में घोषित की कोरोना की आपात स्थिति

खम्मम नगर निगम: टीआरएस ने जारी की प्रतियोगी की अंतिम सूची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -