सोनू सूद ने चीन के बाद अब इस देश से ली मदद, मंगाए कई ऑक्सीजन प्लांट्स
सोनू सूद ने चीन के बाद अब इस देश से ली मदद, मंगाए कई ऑक्सीजन प्लांट्स
Share:

भारत में कोरोना संक्रमण का प्रकोप रफ़्तार से बढ़ रहा है। ऐसे में फिल्म जगत से कई सारे ऐसे स्टार्स हैं जो लोगों के समर्थन में आ रहे हैं। सबसे अधिक समस्या तो ऑक्सीजन की देखने को मिल रही है। कई सारे स्टार्स ऐसे हैं जो इस किल्लत को दूर करने में लगे हुए हैं। सोनू सूद इसमें सबसे आगे हैं। सोनू सूद ने पहले चीन की सहायता से भारत तक ऑक्सीजन कंसनट्रेटर्स मंगाए तथा अब उन्होंने देशवासियों की सहायता करने के लिए फ्रांस से भी ऑक्सीजन प्लान्ट्स मंगवाए हैं। सोनू सूद ने एक बयान जारी कर इस बारे में बताया।

बयान में सोनू ने कहा कि देश में ऑक्सीजन की समस्या को देखते हुए कई सारे ऑक्सीजन प्लांट्स मंगाए गए हैं। इससे देशभर में जो ऑक्सीजन की शॉर्टेज है उसका समाधान प्राप्त हो जाएगा। सब कुछ वक़्त से हो जाएगा। सोनू बोले- हम देख रहे हैं कि कई सारे व्यक्तियों को ऑक्सीजन सिलेंडर्स के कमी के कारण कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इन ऑक्सीजन सिलेंडर्स को ऐसे ही हॉस्पिटल्स तक नहीं पहुंचाया जाएगा बल्कि इसे पूर्ण रूप से भरकर दिया जाएगा। इससे समस्या का निधान शीघ्र हो पाएगा। इस वक़्त सबसे आवश्यक है कि चीजों को सही वक़्त पर किया जाए जिससे हमलोग अधिक जानों को ना खोएं। 

रिपोर्ट्स की मानें तो पहले प्लान्ट का ऑर्डर किया जा चुका है तथा ये 10-12 दिन के भीतर फ्रांस से भारत आ भी जाएगा। सोनू सूद की कोशिश वास्तव में सराहनीय है। बीते वर्ष उन्होंने जिस प्रकार से प्रवासी मजदूरों को उनके स्थान तक पहुंचाने में सहायता की थी इस बार उन्होंने जरूरतमंदों तक प्राणवायु पहुंचाने का जिम्मा उठाया है तथा उसे पूरी जिम्मेदारी के साथ निभा भी रहे हैं। इससे पूर्व सोनू सूद ने चीन से भी ऑक्सीजन कंसनट्रेटर्स मंगवाए थे। 

अपनी पहली फिल्म के दौरान दीया मिर्जा को करना पड़ा था सेक्सिज्म का सामना

सोनू सूद और सलमान के बाद अनुपम खेर ने बढ़ाया मदद का हाथ

विवाह मूवी की छोटी ने 4 वर्ष की उम्र से ही शुरू कर दी थी एक्टिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -