नेपोटिज्म पर सोनू सूद ने कही होश उड़ा देने वाली बात
नेपोटिज्म पर सोनू सूद ने कही होश उड़ा देने वाली बात
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हमेशा ही नेपोटिज्म का मुद्दा देखने के लिए मिल रहा है। कई सितारे इस मुद्दे पर अपनी राय रख चुके हैं। अब इस केस में अब अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपना रिएक्शन भी दे डाला है। उनका इस बारें में बोलना है कि नेपोटिज्म इंडस्ट्री में था है और अकसर रहेगा, लेकिन इस दौरान अपनी जगह कैसे बनानी है ये बहुत जरूरी है।

हमेशा रहेगा नेपोटिज्म: एक इंटरव्यू में सोनू सूद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर प्रश्न किया गया तो उन्होंने बोला है कि, ''देखिए वो हमेशा रहेगा। जिनके माता-पिता इडंस्ट्री से हैं, तो उनके बच्चों को रोल ही दिए जाएंगे। उस जंग के मध्य आप कैसे निकलते हैं वो आपकी ताकत है''। 

हर किसी को रोल देती है इंडस्ट्री: सोनू सूद ने इस बारें में बोला है कि, ''मुझे लगता है कि इंडस्ट्री देती है, रोल देती हैं लोगों को। लेकिन हां कई बार थोड़ा समय लगता है अपना टैलेंट साबित करने में या फिर स्पेस बनाने में।  यदि आप बोलें कि भइया इंडस्ट्री के बच्चों को रोल मिल जाते हैं, लेकिन हमें क्यों नहीं मिलते तो ये हमेशा था और हमेशा रहेगा''।

साउथ के लिए कई बॉलीवुड फिल्में छोड़ी है: जिसके साथ साथ सोनू सूद (Sonu Sood) से पूछा गया कि अब मूवी इंडस्ट्री में लैंग्वेज अब बैरियर नहीं है? इसके जवाब में एक्टर ने इस बारें में बोला है कि, ''बिल्कुल नहीं लगता है। मुझे लगता है कि साउथ ने मुझे बहुत प्यार दिया है। मैंने हिंदी की बहुत सारी फिल्में छोड़ी है साउथ के लिए। 10 मूवीज आती थी, तो मैं एक करता था। मैं साउथ में व्यस्त रहते है। अगर पिक्चर अच्छी लगी तो करूंगा बॉलीवुड की या फिर नहीं करूंगा''।

रणबीर ने उतारी आलिया की नक़ल, वीडियो देख छूटी लोगों की हंसी

शहनाज गिल ने ऐसा क्या कर दिया कि लोग बोलने लगे 'पंजाब की राखी सावंत'

किस वजह से दिल्ली हाई कोर्ट ने किया विवेक को तलब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -