जिस प्रेग्नेंट महिला को एक्टर ने पहुंचाया था घर, उसने बेटे का नाम रखा सोनू सूद
जिस प्रेग्नेंट महिला को एक्टर ने पहुंचाया था घर, उसने बेटे का नाम रखा सोनू सूद
Share:

इस समय कोरोना वायरस ने सभी का हाल बेहाल किया हुआ है. हर एक व्यक्ति कोरोना वायरस से परेशान है. ऐसे में एक्‍टर सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की मदद के ल‍िए अपना हाथ बढ़ाया. वहीं आप देख रहे होंगे कि करीब दो हफ्तों से वह मुंबई में काम के लिए आए प्रवासी मजदूरों को बसों के जरिए उनके घर पहुंचा रहे हैं. ऐसे में बीते द‍िनों ज‍िन लोगों को उन्‍होंने घर पहुंचाया, उनमें एक प्रेग्‍नेंट मह‍िला थी जिसको अब बेटा हुआ है.

जी दरअसल इसी बीच जो खास बात सामने आई है वह यह है क‍ि सोनू को शुक्र‍िया बोलने के लिए मह‍िला ने अपने बेटे का नाम सोनू सूद रखा है. जी हाँ, हाल ही में इस बात का खुलासा खुद सोनू ने किया है. सोनू सूद ने एक इंटरव्यू में कहा- 'दरभंगा भेजे एक ग्रुप में शाम‍िल गर्भवती मह‍िला को बेटा हुआ है और उसका नाम सोनू सूद रखा गया है.' इसी के साथ सोनू ने उनसे मजाक में पूछा क‍ि 'बेटे का नाम सोनू श्रीवास्तव होना चाह‍िए.'

इस पर उन लोगों ने बताया क‍ि 'नहीं बेटे का नाम सोनू सूद श्रीवास्तव रखा गया है.' वैसे उनके इस शु‍क्र‍िया पर सोनू काफी खुश हैं और यह बात उन्होंने खुद कही है. इसी के साथ सोनू ने अपनी बातचीत में बताया है क‍ि इस ज‍िम्‍मेदारी को लेने के बाद उनके पास रोजाना हजारों मेसेज और कॉल आ रहे हैं. यहां तक सुबह 4 बजे तक जागकर वह इनके जवाब देते रहते हैं. फिलहाल सोनू अपनी मदद के बल पर हर किसी के दिल में गहरी छाप छोड़ चुके हैं.

इस नाम से दीपिका के फ़ोन में सेव है पति का नाम, शेयर किया WhatsApp स्क्रीनशॉट

'करीना-शाहिद' से लेकर आमिर की दूसरी शादी तक बेजन दारूवाला ने की थी भविष्यवाणियां

प्रेमिका के प्यार में कूक बना यह एक्टर, अब बनाया सैंडविच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -