सोनू सूद को याद आए 'Happy new year' वाले दिन, शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

सोनू सूद बॉलीवुड के सबसे चहेते कलाकारों में गिने जाते है.  इस वक़्त उनकी छवि किसी मसीहा से कम नहीं है. बॉलीवुड में अपने काम से पहचान बनाने वाले सोनू आजकल अपने समाजसेवा के कारण देशवासियों का दिल जीत रहे है. कोविड काल में उनके द्वारा अप्रवासी मजदूरों में लिए किया गया काम तरीफे काबिल था. इसके उपरांत से ही सोनू से जुड़ी हर खबर पर फैंस की दिलचस्पी बढ़ती हुई नज़र आने लगी. सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो साझा की है जो ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के शूटिंग के उपरांत की है. जिसमे उस मूवी की पूरी स्टारकास्ट मौजूद दिखाई दे रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन फोटोज को साझा करते हुए सोनू सूद ने अपने उन दिनों को याद किया है जब वो फराह खान के निर्देशन में बनी मूवी ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के समय शूटिंग कर रहे थे. उस वक़्त के मस्ती के पलों को याद करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ग्रुप तस्वीर भी शेयर की है. जिसमें शाहरुख खान, फराह खान, बोमन ईरानी और विशाल डडलानी भी नज़र आ रहे है. सोनू के साथ मौजूद सभी कलाकार अपनी बाइसेप्स दिखा रहे हैं. सब पिक्चर में अलग-अलग तरह से पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं और फराह खान वही कुर्सी पर परेशान बैठी हुई दिखाई दे रहीं है.

फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर मचाया था धमाल: फिल्म हैप्पी न्यू ईयर 2014 में रिलीज़ की गई थी यह एक एक्शन कॉमेडी मूवी थी. इस  मूवी में अलग-अलग तरह के लोग एक साथ आकर एक चोरी की वारदात को अंजाम देते है. जिन्हें लीड करते नज़र आए थे शाहरुख खान. इस  मूवी को मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान ने निर्देशित किया था. इस  मूवी में एक बड़ी स्टारकास्ट थी जिसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, सोनू सूद, बोमन ईरानी, विवान शाह और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार नज़र आए थे.  इस फिल्म में संगीत दिया था विशाल और शेखर की जोड़ी ने.

'चकाचक' के रिलीज से पहले विक्की संग झूमती दिखीं सारा अली खान

शादी के बाद यामी ने मनाया पहला जन्मदिन, पति ने दिया सरप्राइज

इस मशहूर फैशन डिजाइनर की मौत से सदमे में डूबा बॉलीवुड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -