मुंह से पेंट ब्रश का इस्तेमाल कर बच्चे ने बनाई सोनू सूद की पेंटिंग, एक्टर ने कही यह बात
मुंह से पेंट ब्रश का इस्तेमाल कर बच्चे ने बनाई सोनू सूद की पेंटिंग, एक्टर ने कही यह बात
Share:

बॉलीवुड में अपने काम के लिए मशहूर हुए सोनू सूद आज असल जिंदगी में एक हीरो बने हुए हैं। हर कोई सोनू का दीवाना बन चुका है और लोग उन्हें भगवान के जैसे पूजते नजर आ रहे हैं। वैसे आप जानते ही होंगे कोरोना काल में उन्होंने लोगों के लिए बहुत काम किया और एक 'फरिश्ता' बनकर सामने आ गए। इस समय सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और लोगों की मदद करने के बारे में कहते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो देखा जिसे देखकर वह भावुक हो गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

जो वीडियो उन्होंने देखा उस वीडियो में एक दिव्यांग बच्चा नजर आ रहा हैं, इस वीडियो में बच्चा अपने मुंह से पेंट ब्रश पकड़कर सोनू सूद का स्कैच बना रहा है। इस वीडियो को सोनू सूद ने खुद शेयर किया है वह भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर। वैसे इस वीडियो में बच्चे का अंदाज देखने लायक है। एक अलग ही तरह से बच्चे ने अपनी भावनाएं बयां की हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा है- 'दिल को छू गया। आपसे जल्द मुलाकात होगी प्यारे बच्चे।'

वैसे सोनू सूद के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो लोगों के दिलों को छू रहा है और लोग बच्चे और सोनू दोनों की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। वैसे अब सोनू का ये पोस्ट भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इसके कमेंट बॉक्स में फैंस सोनू को हीरो कह रहे हैं। वहीं कई लोग बच्चे के टेलेंट की खूब तारीफें कर रहे हैं। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे मासूम ने एक हादसे के बाद अपने हाथ और पैर खो दिए थे। वैसे इस बच्चे की उम्र नौ साल बताई जा रही है और बच्चे का नाम मधु कुमार बताया जा रहा है। खबरें हैं मधु तेलंगाना के मेडक ज़िला के रहने वाले हैं और वह मुंह से पेंट ब्रश का इस्तेमाल कर पेंटिंग बनाते हैं।

केरल विधानसभा में कृषि कानूनों के खिलाफ प्रस्ताव पारित, कानून रद्द किए जाने की मांग

राहुल वैद्य को राखी ने दिखाए टांके के निशान, कहा- 'मामा मारते थे...'

1 जनवरी को 6 राज्यों में 'लाइट हाउस' परियोजना का शिलान्यास करेंगे पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -