आचार्य में सोनू सूद को देख फैंस ने उड़ाए नोट, वीडियो शेयर कर एक्टर ने कही ये बात
आचार्य में सोनू सूद को देख फैंस ने उड़ाए नोट, वीडियो शेयर कर एक्टर ने कही ये बात
Share:

लॉकडाउन के दौरान गरीबों और जरूरतमंदों की मदद कर सुपरस्टार बनने वाले बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) अब लोगों के दिलों में बस चुके हैं। आज के समय में लोगों के बीच सोनू इतने मशहूर हो गए हैं कि वह कोई भी किरदार निभाए लोग उन्हें प्यार दे रहे हैं। अब हाल ही में इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल सोनू सूद (Sonu Sood) को फिल्म ‘आचार्य’ में देखा जा रहा है और इस फिल्म में उन्हें देखते ही फैंस अपनी भावनाओं पर कंट्रोल नहीं कर पाए और हॉल में नोटों की बारिश शुरू कर दी।

अब उसी दौरान का वीडियो सोनू ने शेयर किया है। आपको बता दें कि साउथ सुपरस्टार्स चिरंजीवी (Chiranjeevi) और राम चरण (Ram Charan) की फिल्म ‘आचार्य (Acharya)’ में सोनू सूद (Sonu Sood) गजब की परफॉर्मेंस देते दिखाई दे रहे हैं। अभिनेता ने बीते शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस का आभार जताते हुए एक वीडियो शेयर किया। आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर कर सोनू ने कहा कि, 'उन्हें लगता है कि वे इस तरह के प्यार के लायक नहीं हैं, लेकिन वे मानते हैं कि यह उन्हें और बेहतर परफॉर्म करने के लिए प्रेरित करता है।' आप देख सकते हैं इस इस वीडियो की शुरुआत एक थिएटर में ‘आचार्य (Acharya)’ की स्क्रीनिंग की एक क्लिप से हुई, जिसमें फैंस ने सोनू (Sonu Sood) की एंट्री पर एक्साइटमेंट जाहिर करने के साथ-साथ नोट हवा में उड़ाए।

आप सभी को बता दें कि सोनू ने फिल्म में विलेन बसवा का रोल निभाया है और वीडियो में नोटों की बारिश से स्क्रीन कवर नजर आ रही है। वहीँ इस वीडियो की अगली क्लिप में फैंस सोनू के एक बड़े कटआउट के सामने ढोल बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं। जी हाँ और उन्होंने सोनू (Sonu Sood) के कटआउट को एक बड़ी माला पहनाई और उनके माथे पर तिलक लगाने से पहले उन पर दूध डाला। इसके अलावा उन्होंने पटाखे फोड़ने से पहले सोनू के कटआउट की आरती भी उतारी। यह सब देखने के बाद इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू सूद भावुक हो गए। जी हाँ और उन्होंने लिखा, ‘प्यारे फैंस का बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्हें मैं गर्व से अपनी फैमिली बुलाता हूं। मैं इस तरह के प्यार के लायक नहीं हूं, लेकिन आपकी विनम्रता मुझे और बेहतर करने के लिए प्रेरित करती है। आप सभी को प्यार।’

कभी बढ़ते कभी घटते कोरोना मामलों ने बढ़ाया खतरा, बीते 24 घंटे में फिर सामने आया भयावह आँकड़ा

अंतिम संस्कार के दौरान जलती चिता पर डाला पेट्रोल, हुआ धमाका और झुलस गए लोग

आलिया की मेहँदी सेरेमनी में फूट-फूटकर रोईं बेस्ट फ्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -