एक बार फिर जरूरतमंद के लिए मसीहा बने सोनू सूद
एक बार फिर जरूरतमंद के लिए मसीहा बने सोनू सूद
Share:

कोरोना काल के बीच लगे लॉकडाउन ने सभी की जिंदगी को अस्त-व्यस्त कर चुका था। कोविड काल में सबसे अधिक दिहाड़ी मजदूर, प्रवासी कामगार और फ्रंटलाइन वर्कर्स प्रभावित हो गए थे। लाखों की संख्या में लोग महामारी में ऑक्सीजन की कमी के कारण से मौत का शिकार हो रहे थे। बहुत से लोगों की नौकरियां छूट गई थीं, प्रवासी मजदूर हजारों किलोमीटर का सफर तय करके पैदल ही घरों की ओर निकल पड़े थे। श्मशान घाट में चारों तरफ चिताएं ही चिताएं  देखने के लिए मिल रही थी। कोविड वायरस महामारी का ये सबसे खौफनाक मंजर था, जिसके बारे में सोचकर ही रूह कांप जाएगी। इस परिस्थिति में कई सितारों ने बढ़-चढ़कर सहायता की थी, लेकिन इनमें सबसे पहला नाम बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का लिया जा रहा है। सोनू सूद को महामारी के उस दौर में लोगों ने मसीहा तक घोषित कर चुके है।

कोरोना काल में पीड़ितों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर, बेड और दवाएं मुहैया कराने वाले सोनू सूद ने फिर से एक स्टूडेंट की सहायता की है। दरअसल, नसीर खान नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर सोनू सूद से सहायता की मांग की। उन्होंने लिखा- @सोनू सूद सर जब भी कोई परेशानी आती है तो हमें आप ही याद आते हैं...बड़े भाई हम आपसे ही मदद की गुजारिश कर रहे हैं...आप हमारी बच्ची की फीस में मदद के लिए आखिरी उम्मीद हैं...उसके स्कूल से मदद के लिए बहुत कॉल आ रही है और बहुत परेशान हूं...भाई पैसे की बहुत किल्लत है सहायता कर दो।

नसीर खान  के इस ट्वीट के उपरांत सोनू के कदम फिर से सहायता की ओर बढ़ चुके। बस फिर क्या था अभिनेता ने भी मददगार शख्स को मनचाहा उत्तर दे दिया। सोनू ने लिखा- अब स्कूल से कॉल नहीं आएगा, साथ ही उन्होंने अपनी चैरिटी फाउंडेशन को भी टैग किया। सोनू के इस कदम के बाद एक बार फिर उनके फैंस बहुत खुश हो गए हैं। सोनू सूद के ट्विटर हैंडल पर फैंस उनके इस कदम की सराहना कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- धूप कितनी भी तेज हो समंदर कभी सूखा नहीं करते। सोनू के फैंस उनके इस कदम के लिए कमेंट सेक्शन में धन्यवाद कर रहे हैं। 

 

पत्नी को जन्मदिन विश करते हुए अनिल कपूर ने जताई नाना बनने की ख़ुशी

B.A पास के बाद जल्द ही रिलीज की जाएगी M.A पास, सामने आया पोस्टर

मात्र 14 दिनों में The Kashmir Files ने कमाए 200 करोड़, अक्षय की इस मूवी को दी पटखनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -