गरीबों की मदद के लिए सोनू सूद ने गिरवी रखी है 8 प्रॉपर्टी, जानिए कितनी है कुल संपत्ति
गरीबों की मदद के लिए सोनू सूद ने गिरवी रखी है 8 प्रॉपर्टी, जानिए कितनी है कुल संपत्ति
Share:

सोनू सूद ने अपने फ़िल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है फिर वह साउथ की हो या हिंदी। वह फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं और इन दिनों वह सभी गरीबों की मदद कर मशहूर हो चुके हैं। इस समय उनका नाम हर इंसान के मुंह पर रहता है क्योंकि सोनू सूद मसीहा बन चुके हैं। वैसे बीते दिनों से यह खबर तेजी से वायरल हो रही है कि हजारों लोगों की मदद करने वाले सोनू सूद ने जरूरतमंदों के लिए अपनी प्रॉपर्टी गिरवी तक रख दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

जी हाँ, सूत्रों के अनुसार सोनू सूद की कुल संपत्ति करीब 130 करोड़ की है। जी दरअसल एक्टिंग के अलावा सोनू सूद के पास कई ब्रांड भी हैं जिन्हें वो प्रमोट करते हैं। केवल यही नहीं बल्कि वह होटल बिज़नेस भी करते हैं। आपको बता दें कि सोनू सूद होटल्स के एक चेन के मालिक हैं और इस तरह से सोनू सूद की अच्छी ख़ासी कमाई हो जाती है। जितनी तो वह कमाई नहीं करते हैं उससे कहीं अधिक वह चैरिटी वर्क करते हैं। जी हाँ, बताया जा रहा है सूद ने इतना चैरिटी वर्क किया है कि खूब सारा पैसे होने के बावजूद उन्हें अपनी कई प्रॉपर्टीज गिरवी तक रखनी पड़ी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक़ प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने और उनके खाने-पीने की व्यवस्था करने से लेकर लोगों के रहने के लिए घर बनवाने, बच्चों के लिए शिक्षा का प्रबंध करने और बेरोजगारों को रोजगार मुहैया कराने और गरीबों का इलाज कराने वाले सोनू ने यह सभी काम के लिए अपनी 8 प्रॉपर्टी को गिरवी रखा है। गिरवी रखकर उन्होंने 10 करोड़ रुपये जमा किए और अब खुले दिल से सभी की मदद को आगे आ रहे हैं। वैसे यह खबरें पूरी तरह से सच है या नहीं इसकी अब तक पुष्टि नहीं हो सकी है।

पीएम मोदी के शिलान्यास कार्यक्रम पर सुब्रमण्यम स्वामी का तंज, कार्टून शेयर कर साधा निशाना

मारुति सुजुकी ने की विभिन्न मॉडलों में अपने वाहनों की कीमतों में वृद्धि

बंगाल में गुंडाराज चरम पर, उपद्रवियों ने तोड़ी भाजपा नेता विजयवर्गीय की गाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -