तीसरे दिन सर्वे के बाद IT का खुलासा, सोनू सूद को लेकर कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार सोनू सूद के घर तथा ऑफिस सहित छह ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड निरंतर तीसरे द‍िन भी जारी है। सूत्रों ने दावा क‍िया है कि आयकर विभाग को इस छापेमारी में पर्सनल फाइनेंस से संबंधित एक मामले में कर की गड़बड़ी की खबर प्राप्त हुई है। शूटिंग के लिए सोनू ने जो रूपये लिए थे, उनमें भी अनियमितताएं प्राप्त हुई हैं। तत्पश्चात, आयकर व‍िभाग सोनू के चैर‍िटी फाउंडेशन के खातों की तहकीकात भी कर रहा है।

कहा जा रहा है कि आज यह कार्रवाई समाप्त हो सकती है तथा उसके पश्चात् विभाग एक प्रेस कान्फ्रेंस कर इस मामले से संबंधित जानकारी सार्वजनिक कर सकता है। आयकर की टीमें सोनू की अकाउंट बुक्स, इनकम, खर्च तथा फाइनेंशियल रिकॉर्ड्स की तहकीकात कर रही है। बृहस्पतिवार प्रातः एक छोटे से ब्रेक के पश्चात् जांच टीम निरंतर उनके मुंबई तथा लखनऊ के ठिकानों पर रिकॉर्ड खंगालने में जुटी है।

वही आयकर विभाग के अफसरों ने सोनू के घर पर उपस्थित उनके परिवार तथा स्टाफ के लोगों से भी पूछताछ की है। उनके घर से अफसर कुछ फाइलें भी अपने साथ ले गए हैं। कोरोना महामारी में सोनू ने हजारों व्यक्तियों की सहायता की। इनका एक NGO भी चल रहा है, जिसका नाम 'सूद चैरिटी फाउंडेशन' है। यह NGO हेल्थकेयर, एजुकेशन, नौकरी तथा तकनीकी एडवान्समेंट पर काम करता है। आयकर अफसरों ने यहां भी तहकीकात की है। खबर के अनुसार, आयकर विभाग 'एक रियल एस्टेट सौदे की तहकीकात कर रहा है।' 27 अगस्त को दिल्ली सरकार ने सोनू को स्कूली विद्यार्थियों से संबंधित प्रोग्राम का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है।

सोनू सूद के घर तीसरे दिन भी जारी है आयकर विभाग का सर्वे

बॉलीवुड से लेकर साउथ स्टार्स ने अनोखे अंदाज में दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई

‘सीता’ के किरदार को लेकर करीना और दीपिका के नाम पर हुआ ये बड़ा खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -